एयरटेल यूजर्स की मौज ही मौज, 149 रुपए में 20 से ज्यादा OTT सेवाओं का लें मजा

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2024 - 02:35 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जुलाई महीने की शुरूआत में भले ही टेलीकॉम कंपनियों ने अपने प्लान्स महंगे कर दिए हैं लेकिन एयरटेल एक ऐसी कंपनी है जो मात्र 150 रुपए से भी कम कीमत में 20 से ज्यादा OTTs का ऐक्सेस दे रही है। इस कड़ी में अन्य कंपनियों ने कई पुराने फ्री OTT प्लान्स अब हटा दिए हैं। एयरटेल के सबसे सस्ते प्लान की बात करें तो यह प्लान 149 की कीमत पर आता है... आइए जानते हैं इस प्लान के बेनिफिट्स के बारे में....

OTTs का सस्ता रिचार्ज प्लान
एयरटेल अपने 149 रुपए वाले रिचार्ज प्लान में 1GB अतिरिक्त डाटा ऑफर कर रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी मौजूदा एक्टिव प्लान के जितनी ही मिलती है। अगर आपका प्लान 30 दिनों के लिए वैलिड है तो इससे रिचार्ज करने पर अतिरिक्त डाटा भी इतने दिनों के लिए मिलता रहेगा। अगर आपको एक्स्ट्रा डाटा की जरूरत है तो आप 181 रुपए के प्लान से भी रिचार्ज करने का विकल्प है, जो 15GB अतिरिक्त डाटा के साथ यहीं बेनिफिट्स ऑफर करता है।

20 से ज्यादा OTT सेवाओं का लें मजा
इस प्लान के साथ 30 दिनों के Airtel Xstream Play का ऐक्सेस मिलता है। यह सर्विस 20 से ज्यादा OTT सेवाओं का कंटेंट देखने का विकल्प दे रही है, इसमें Sony LIV, Lionsgate Play, Fancode, Eros Now, hoichoi और ManoramaMax वगैरह शामिल हैं। मोबाइल डिवाइसेज के अलावा आप इसे स्मार्ट टीवी पर भी देख सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News