Airtel ने लॉन्च किया 9 रुपये का रिचार्ज प्लान, मिलेगा अनलिमिटेड डेटा

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2024 - 01:16 PM (IST)

नेशनल डेस्क: एयरटेल अपने रिचार्ज प्लान के साथ इनोवेशन और नए ट्रेंड बनाने के लिए हाल ही में कंपनी ने दो धांसू प्लान पेश किए हैं। जो कम कीमत में लंबी वैलिडिटी ऑफर करते हैं। नए डेटा प्लान की कीमत 9 रुपये है और इसमें अनलिमिटेड डेटा मिलता है, लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है।

एयरटेल 9 रुपये प्रीपेड डेटा प्लान विवरण
एयरटेल का 9 रुपये का प्रीपेड डेटा प्लान असीमित डेटा प्रदान करता है लेकिन कोई सेवा वैधता नहीं देता है। इसके अलावा, यह प्लान केवल एक घंटे के लिए वैध है और FUP ​​(उचित उपयोग नीति) सीमा के साथ आता है, जो 10GB है। इसके बाद स्पीड कम होकर 64 Kbps हो जाएगी.

आसान शब्दों में कहें तो एयरटेल ग्राहक एक घंटे के लिए 10GB डेटा पाने के लिए इस प्लान से रिचार्ज कर सकते हैं। 
  
इस डेटा प्लान से कौन रिचार्ज कर सकता है? 
यदि आपको एक बड़ी फ़ाइल डाउनलोड करने की आवश्यकता है और अस्थायी डेटा बूस्ट की आवश्यकता है, तो यह योजना बहुत उपयोगी हो सकती है। वर्तमान में, यदि आप किसी भी सेवा प्रदाता से 10GB तक डेटा चाहते हैं, तो आपको लगभग 100 रुपये खर्च करने होंगे। इस प्लान के साथ, आप इसे केवल 9 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं। एकमात्र सीमा यह है कि यह केवल एक घंटे के लिए उपलब्ध है।  

यदि आप इनमें से दो वाउचर खरीदते हैं, तो आपको 18  रुपये खर्च करने होंगे जिसमें  20GB डेटा प्राप्त करेंगे। इसका मतलब है कि प्रत्येक गीगाबाइट डेटा की कीमत आपको एक रुपये से भी कम होगी।   यह प्लान अब ग्राहकों के लिए एयरटेल वेबसाइट के साथ-साथ मोबाइल ऐप पर रिचार्ज करने के लिए उपलब्ध है।
 
कंपनी ने हाल ही में लागत के प्रति जागरूक ग्राहकों के लिए अपनी प्रीपेड पेशकशों का विस्तार करने के लिए नई योजनाएं पेश की हैं। नीचे 500 रुपये से कम कीमत वाले सभी एयरटेल प्रीपेड प्लान हैं जो कम कीमत पर लंबी वैधता प्रदान करते हैं।

-155 रुपये के प्लान के साथ यूजर्स को 24 दिनों की सर्विस वैलिडिटी, 1GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 300 एसएमएस मिलते हैं। 
-179 रुपये के प्लान में 28 दिनों की वैधता, 2GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 300 एसएमएस मिलते हैं। 
-199 रुपये के प्लान में 3GB डेटा, 300 एसएमएस और 30 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग शामिल है।
-279 रुपये का प्लान हाल ही में जोड़ा गया था और यह 45 दिनों की सेवा वैधता, 2GB डेटा और 600 एसएमएस के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ आता है। 
-395 रुपये के प्लान में 6GB डेटा, 70 दिनों की सर्विस वैलिडिटी, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 600 एसएमएस शामिल हैं। 
-455 रुपये के प्लान में 6GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 900 एसएमएस और 84 दिनों की सर्विस वैलिडिटी मिलती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News