Video: हवा में अटकी यात्रियों की जान, उड़ान के दौरान गिरी एयर इंडिया के विमान की खिड़की

punjabkesari.in Sunday, Apr 22, 2018 - 02:42 PM (IST)

नेशनल डेस्क (अनिल सलवान): एयर इंडिया फ्लाइट की लापरवाही का एक और मामला सामने आया है। अमृतसर से दिल्ली जा रहे विमान में एक बड़ा हादसा ​होेते-होते टल गया। दअरसल उड़ान के दौरान अचानक झटका लगने से एयरक्राफ्ट की खिड़की का पैनल अंदर गिर गया जिस कारण तीन यात्री घायल हो गए। इस हादसे में कुछ ऑक्सीजन मास्क भी खुल गए। घटना के बाद विमान में हड़कंप मच गया। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार एयर इंडिया के विमान AI 462 अमृतसर से दिल्ली जा रहा था इसी बीच अचानक तेज झटका लगने से एक यात्री का सिर ऊपर के पैनल से टकरा गया जिस कारण उसे गंभीर चोटें आई। वहीं आस पास बैठे 2 यात्रियों को भी मामूली चोटें आई। वहीं झटका लगने से विडों पैनल टूट कर नीचे आ गया लेकिन बाहर की विंडो नहीं गिरी। खबरों के अनुसार जिस शख्स को चोटें आई उसने सीट बैल्ट नहीं पहनी हुई थी। इस घटना से एयरलाइन अथॉरिटीज भी हैरान रह गए। 
PunjabKesari
एयर इंडिया के एक वरिष्ठ अधिकारी के बताया कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि विमान के दिल्ली लैंड करते ही तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अधिकारी के अनुसार जिस यात्री के सिर पर पैनल टकराया था उन्हें टांके लगे हैं। दो यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं। सबकी हालत स्थिर है और प्राथमिक उपचार के बाद उन्होंने कनेक्टिंग फ्लाइट्स पकड़ ली है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News