Air India Hydraulic failure: हवा में ''मौत'' के 120 मिनट...मौत को देखकर फ्लाइट के अंदर 140 यात्रियों की ऐसी हुई हालत..Video

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2024 - 08:09 AM (IST)

नेशल डेस्क;   तमिलनाडु के त्रिची से शारजाह जा रही एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट में तकनीकी खराबी के चलते विमान को आपात स्थिति का सामना करना पड़ा। विमान के हाइड्रोलिक सिस्टम में खराबी आ जाने के बाद, पायलट ने सूझबूझ से काम लेते हुए फ्लाइट को त्रिची एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैंड कराया। इस दौरान 20 एंबुलेंस तैनात की गईं और आसपास के अस्पतालों को भी अलर्ट पर रखा गया था।

सीएम एमके स्टालिन ने की आपात बैठक: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अधिकारियों के साथ आपात बैठक की। उन्होंने अग्निशमन, एंबुलेंस और मेडिकल सहायता की व्यवस्था सुनिश्चित करवाई। सीएम ने सुरक्षित लैंडिंग के लिए पायलट और क्रू को बधाई दी और यात्रियों की सुरक्षा के लिए जिला कलेक्टर को निर्देश दिए।

एयर इंडिया एक्सप्रेस की प्रतिक्रिया: एयर इंडिया एक्सप्रेस ने स्पष्ट किया कि फ्लाइट ऑपरेटिंग क्रू द्वारा इमरजेंसी की कोई घोषणा नहीं की गई थी, और सुरक्षित लैंडिंग से पहले विमान ने ईंधन और वजन कम करने के लिए कई चक्कर लगाए। कंपनी ने बताया कि इस तकनीकी गड़बड़ी की पूरी जांच की जाएगी और यात्रियों के लिए एक वैकल्पिक विमान की व्यवस्था की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News