नॉन वेज खाना परोसने पर एयर इंडिया क्रू की मैंबर ने जूनियर को जड़ा तमाचा

punjabkesari.in Friday, Mar 23, 2018 - 03:05 PM (IST)

मुंबई: नई दिल्ली से फ्रैंकफर्ट जा रहे एयर इंडिया के एक विमान में सवार एक शाकाहारी यात्री को मांसाहारी भोजन परोसने के लिए क्रू की एक सदस्य ने अपनी कनिष्ठ सहयोगी को कथित तौर पर तमाचा जड़ दिया। एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने बताया कि17 मार्च को हुई इस घटना में इनफ्लाइट सर्विस विभाग ने एक आंतरिक जांच शुरू कर दी है।

एक सूत्र ने बताया कि कैबिन अटेंडेंट ने नई दिल्ली- फ्रैंकफर्ट विमान की बिजनेस श्रेणी में यात्रा कर रहे एक शाकाहारी व्यक्ति को गलती से मांसाहारी भोजन परोस दिया था। यात्री ने इस गलती की जानकारी कैबिन निरीक्षक को दी लेकिन इस संबंध में कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई। सूत्र ने बताया कि अपनी गलती के बारे में जान कर अटेंडेंट ने यात्री से माफी मांगी। उसने खाना भी बदलवा दिया।

सूत्र ने बताया कि इसके बावजूद कैबिन क्रू निरीक्षक ने फ्लाइट अटेंडेंट के सामने फिर से यह मामला उठाया और इस बार उसकी गलती के लिए थप्पड़ भी रसीद कर दिया। उन्होंने बताया कि कनिष्ठ सहयोगी ने इसका कोई जवाब नहीं दिया लेकिन बाद में इसकी शिकायत इनफ्लाइट सर्विस विभाग से की। एयर इंडिया के प्रवक्ता ने बताया कि हमें एयर इंडिया की विमान संख्या 121 ( नई दिल्ली- फ्रैंकफुर्ट) के कैबिन क्रू से शिकायत प्राप्त हुई है। आरोपों की जांच के लिए एक आंतरिक जांच गठित की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News