14 जून को AIADMK ने बुलाई विधायकों की बैठक, विधानसभा सत्र को लेकर हो सकती है चर्चा

2021-06-10T17:50:36.48

नेशनल डेस्कः तमिलनाडु विधानसभा के 21 जून से शुरू होने वाले सत्र के मद्देनजर सदन के उपनेता का चुनाव और पार्टी व्हिप के मुद्दे पर मुख्य विपक्षी अन्नाद्रमुक विधायकों की बैठक 14 जून को होगी।

अन्नाद्रमुक के समन्वयक और पूर्व उप मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम और उप-समन्वयक एवं पूर्व मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी ने कहा कि विधायकों की बैठक 14 जून को दोपहर 12.00 बजे पार्टी मुख्यालय में होगी। सभी विधायकों को अपने विधायक पहचान पत्र लेकर बैठक में शामिल होने, फेस मास्क पहनने और अन्य कोरोना मानदंडों का पालन करने के लिए कहा गया है। कोविड-19 के परिप्रेक्ष्य में पार्टी के किसी भी कैडर और पदाधिकारियों को बैठक में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी।

इससे पहले अन्नाद्रमुक विधायकों की पिछले महीने हुई बैठक में पार्टी के सह-संयोजक एवं पूर्व मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी पार्टी विधायक दल और सदन में विपक्ष के नेता चुने गये थे। सोलहवीं विधानसभा का पहला सत्र 21 जून को अपराह्न 10.00 बजे राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित के अभिभाषण के साथ शुरू होगा।

विधानसभा अध्यक्ष एम अप्पावु ने संवाददाताओं से कहा कि राज्यपाल के अभिभाषण के बाद सत्र की अवधि तय करने के लिए विभिन्न दलों के नेताओं की कार्य मंत्रणा समिति की बैठक होगी। सूत्रों के मुताबिक विधानसभा सत्र तीन-चार दिनों तक चलने की संभावना है। इस दौरान राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा होगी। पलानीस्वामी भी चर्चा में शामिल होंगे और मुख्यमंत्री एम के स्टालिन इसका जवाब देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News