अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस-वे पर घने कोहरे के चलते टकराई 10 से ज्यादा गाड़ियां, कई घायल

2021-01-18T14:14:51.483

नेशनल डेस्क: देश के कई हिस्सों में कड़कती ठंड का कहर है। वहीं लोगों को घने कोहरे का भी सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच सोमवार को अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में 10 से गाड़ियों की आपस में टक्कर हो गई। घने कोहरे के कारण इन गाड़ियों की आपस में टक्कर हुई। बताया जा रहा है कि हादसे में कई लोग घायल हो गए। वहीं इसे पहले रविवार रात को उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर घने कोहरे के कारण भीषण सड़क हादसा हुआ था।

 

रविवार की देर रात यहां दो गाड़ियों की आमने-सामने टक्कर हो गई थी। इस टक्कर में 13 लोग घायल हुए थे। हादसे के बाद घटनास्थल पर हड़कंप मच गया और चारों तरफ चीखों-पुकार मच गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

 

घायलों को अस्पताल कराया गया भर्ती
पूरा मामला कन्नौज के तिरवा थाने के अंतर्गत आने वाले इलाके का है। एक्सप्रेस-वे पर रविवार देर रात दो गाड़ियों की आमने सामने की टक्कर हो गयी। हादसे से चीख पुकार मच गयी। घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाने का काम किया। हादसे में 13 घायल हुए हैं। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। बता दें कि उत्तर भारत में इन दिनों बर्फीली हवाओं के साथ कहर ढाहने वाली ठंड पड़ रही है। सुबह-सुबह दिल्ली, पंजाब, चंडीगढ़, दिल्ली समेत कई इलाकों में घना कोहरा देखने को मिल रहा है।


Content Writer

Seema Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News