भगवान की अनूठी भक्ति: पूजा के समय टूटा लड्डू गोपाल का हाथ तो रोते हुए मूर्ति लेकर अस्पताल पहुंचा पुजारी- डॉक्टर ने की पट्टी

punjabkesari.in Saturday, Nov 20, 2021 - 01:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  एक भक्त की ऐसी भक्ति देखने को मिली कि आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी। आगरा में शुक्रवार को जिला अस्पताल में आस्था से जुड़ा एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। 

दरअसल, एक पुजारी सुबह-सुबह लड्डू गोपाल जी की मूर्ति को लेकर जिला अस्पताल में पहुंचा और वहां डॉक्टरों को इस मूर्ति का इलाज करने को कहा।  

बता दें कि जब मंदिर का पुजारी पूजा करने पहुंचा तो वह सबसे पहले लड्डू गोपाल को स्नान कराते है कि इस दौरान लड्डू गोपाल का विग्रह उसके हाथ से गिर गया और हाथ टूट गया। इससे वह बेहद दुखी हो गया। पुजारी रोता हुआ जिला अस्पताल पहुंचा और भगवान के हाथ को जोड़ने के लिए डाॅक्टरों से आग्रह करने लगा। 

 पुजारी लड्डू गोपाल को गोद में लेकर जिला अस्पताल में काफी समय तक रोता रहा। लड्डू गोपाल को अस्पताल में भर्ती कराने की जिद पर अड़ा रहा। जब इस बात का पता प्रमुख अधीक्षक को लगा तो उन्होंने पट्टी कराई। 

वहीं  जैसे ही इस बात की जानकारी पूरे अस्पताल में फैली तो देखते ही देखते सैकड़ों की भीड़ पुजारी के साथ उस लड्डू गोपाल जी को देखने के लिए आतुर होने लगी। 

वहीं इस मामले में अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट का कहना था कि जब यह जानकारी हुई तो संगठन के लोग वहां पहुंचे। पुजारी से बातचीत की और फिर लड्डू गोपाल के हाथ पैरों में प्लास्टर किया और इसके बाद पुजारी को लड्डू गोपाल के साथ फिर घर भेज दिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News