महबूबा से मुलाकात के बाद शत्रु का पार्टी पर तंज, "जो दोस्त बन गया, दोस्त रहता है"

punjabkesari.in Friday, Jul 13, 2018 - 09:42 PM (IST)

श्रीनगरः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बेबाक नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को यहां जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात के बाद पार्टी नेतृत्व पर परोक्ष रूप से तंज कसते हुये कहा कि उनके लिए जो एक बार दोस्त बन गया वह हमेशा दोस्त रहता है।

पार्टी विरोधी टिप्पणियों के लिए लंबे समय से सुर्खियों में रहने वाले श्री सिन्हा की यह मुलाकात एक बार फिर पार्टी लाइन से अलग है क्योंकि भाजपा ने जम्मू-कश्मीर में पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के नेतृत्व में चार साल तक महबूबा मुफ्ती सरकार में शामिल रहने के बाद पिछले महीने ही उससे संबंध तोड़ा है। मुलाकात के बाद सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा, “कश्मीर जिंदाबाद, जय हिंद”।

परिवहन, पर्यटन एवं संस्कृति पर संसद की स्थायी समिति के अन्य सदस्यों के साथ आधिकारिक दौरे पर यहाँ आये पूर्व बॉलीवुड स्टार ने स्पष्ट किया कि यह एक मित्र के नाते उनकी निजी मुलाकात है। वह पीडीपी के कुछ विधायकों से भी मिले। भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के फैसले को निशाने पर लेते हुये सिन्हा ने लिखा कि हालिया घटनाक्रम से वे आहत हैं।

उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की कश्मीर नीति की तारीफ करते हुये लिखा, हम कृतज्ञता के साथ अटल बिहारी वाजपेयी जी को याद करते हैं। कश्मीर की समस्याओं के समाधान के लिए हमें कश्मीरियत, इंसानियत और जम्हूरियत को अपनाना चाहिये।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News