T20 WC 2024: यूएसए से हार के बाद पाकिस्तानी टीम का उड़ा मजाक, जोमाटो ने ली चुटकी

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 02:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क: विश्व कप 2024 में यूएसए से मिली हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम को हर तरफ से आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। खासकर पाकिस्तानी फैंस अपनी ही टीम पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। यूएसए की टीम पहली बार विश्व कप खेल रही है, जबकि पाकिस्तान की टीम का विश्व कप का लंबा अनुभव है। इसके बावजूद, बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम यूएसए से हार गई। इस हार के बाद भारतीय फूड डिलीवरी कंपनी जोमाटो ने भी पाकिस्तान पर चुटकी ली है।

PunjabKesari

जोमाटो का मजेदार पोस्ट
यूएसए से हार के बाद जोमाटो ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर मजेदार पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "भाई पाकिस्तान, ऐसा प्रदर्शन होगा तो तुम बता दो रविवार को विज्ञापन स्लॉट ले या नहीं?" इस पोस्ट के बाद यूजर्स ने भी जमकर मजेदार कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा, "एड स्लॉट का तो पता नहीं, डिलीवरी टाइम पर रखना। 9 जून को मनोरंजन और खाना नहीं रुकना चाहिए।" एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की, "आजम खान के लिए स्लॉट बनता है।"
 
PunjabKesari
 

सुपर ओवर में मिली थी हार
पाकिस्तान को इस मैच में सुपर ओवर में हार का सामना करना पड़ा था। सुपर ओवर में यूएसए ने पाकिस्तान के सामने 19 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब में पाकिस्तान की टीम सिर्फ 13 रन ही बना सकी। इस जीत के साथ यूएसए की टीम अब ग्रुप में पहले स्थान पर आ गई है। इस हार ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की विश्व कप में आगे की राह को मुश्किल बना दिया है। फैंस और विशेषज्ञों का मानना है कि टीम को अपनी रणनीति और प्रदर्शन पर गंभीरता से काम करना होगा, ताकि भविष्य में इस तरह की शर्मनाक हार से बचा जा सके।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News