लोकसभा चुनाव में हार के बाद विपक्षी नेता पहले ईवीएम को दोष देंगे फिर एक-दूसरे के कपड़े फाड़ेंगे: विजयवर्गीय

punjabkesari.in Tuesday, Jun 04, 2024 - 12:59 AM (IST)

नेशलन डेस्कः लोकसभा चुनाव में कांग्रेस नीत ‘इंडिया' गठबंधन की हार का दावा करते हुए मध्यप्रदेश के काबीना मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने सोमवार को कहा कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के विपक्षी दलों के इस गठजोड़ के नेता अपनी चुनावी पराजय का दोष इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) को देंगे। 

उन्होंने यह भी कहा कि विपक्षी नेता अपनी चुनावी हार के बाद इस गठबंधन के घटक दलों पर असहयोग का ठीकरा फोड़ते हुए एक-दूसरे के कपड़े फाड़ेंगे। विजयवर्गीय ने इंदौर में संवाददाताओं से कहा कि सूबे के राजगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ने वाले वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने चार जून (मंगलवार) को होने वाली मतगणना से पहले ही ईवीएम पर सवाल उठाने शुरू कर दिये हैं। 

उन्होंने कहा,‘‘मैं तो पहले दिन से बोल रहा हूं कि लोकसभा चुनाव हारने के बाद उनका (विपक्षी नेता) सबसे पहला बयान ईवीएम के खिलाफ आएगा। वे दूसरा बयान यह देंगे कि चुनाव में सहयोगी दलों ने उनका साथ नहीं दिया..वे एक-दूसरे के कपड़े फाड़ेंगे।'' लोकसभा चुनाव के ‘‘एक्जिट पोल'' को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा ‘‘मोदी मीडिया पोल'' करार दिए जाने पर विजयवर्गीय ने कहा कि गांधी ने यह बयान देकर समूचे मीडिया जगत का अपमान किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News