क्रिकेट के मैदान के बाद अब फिल्मों में नजर आएंगे विराट कोहली? बॉलीवुड के फेमस कास्टिंग डायरेक्टर ने कही ये बात

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2024 - 05:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय क्रिकेट के सुपरस्टार विराट कोहली अक्सर अपने खेल के लिए चर्चित रहते हैं, लेकिन हाल ही में बॉलीवुड के प्रसिद्ध कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने उन्हें एक महत्वपूर्ण सलाह दी है। छाबड़ा, जो ‘डंकी’, ‘जवान’ और ‘दंगल’ जैसी हिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, ने विराट कोहली को फिल्मों और एक्टिंग से दूर रहने की सलाह दी है।

विराट कोहली अब करेंगे एक्टिंग ?
मुकेश छाबड़ा ने विराट कोहली की एक्टर के रूप में संभावनाओं के बारे में बात करते हुए कहा कि विराट ने अपनी क्रिकेट की सफलता को जिस तरह से संभाला है, वह बहुत सराहनीय है। छाबड़ा के अनुसार, विराट की फिटनेस, लुक्स और मानसिकता क्रिकेट के प्रति उनकी समर्पण को दर्शाते हैं। हालांकि, वह मानते हैं कि विराट कोहली को एक्टिंग में आने की कोई जरूरत नहीं है। छाबड़ा ने कहा, “विराट कोहली ने सफलता को बहुत अच्छे ढंग से संभाला है। वह एक शानदार व्यक्ति हैं और देश का नाम गर्व से ऊंचा कर रहे हैं। उन्हें फिल्मों में आने की बजाय अपने क्रिकेट करियर पर ध्यान देना चाहिए।”

छोले भटूरे के बड़े फैन
मुकेश छाबड़ा ने विराट कोहली की पर्सनल लाइफ के बारे में भी कुछ जानकारी साझा की। उन्होंने बताया कि विराट छोले भटूरे के बड़े फैन हैं और एक बहुत ही अच्छे इंसान हैं। छाबड़ा ने कहा कि वह करीब 5-6 साल पहले एक पार्टी में विराट से मिले थे और उस समय से लेकर अब तक विराट एक रोल मॉडल बन चुके हैं। 

क्या है विराट का बॉलीवुड से संबंध
हालांकि मुकेश छाबड़ा विराट को फिल्मों में न देखने की सलाह देते हैं, विराट कोहली का बॉलीवुड से एक खास संबंध है। विराट ने साल 2017 में बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की थी। दोनों को अक्सर लंदन में अपने बच्चों के साथ छुट्टियां मनाते हुए देखा जाता है। इस प्रकार, विराट कोहली का बॉलीवुड से एक परोक्ष जुड़ाव जरूर है, लेकिन छाबड़ा का मानना है कि उन्हें अपने खेल पर ही ध्यान देना चाहिए। विराट कोहली की क्रिकेट में सफलता और उनके व्यक्तिगत गुणों की सराहना की जाती है, और मुकेश छाबड़ा की सलाह इस बात को दर्शाती है कि विराट को अपने मौजूदा करियर में ही बने रहना चाहिए। बॉलीवुड की चमक-धमक से दूर रहते हुए, विराट कोहली को अपनी खेल यात्रा पर फोकस करना चाहिए, ताकि वह देश के लिए और भी कई उपलब्धियाँ हासिल कर सकें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News