Ratan Tata के बाद क्या उनके कुत्ते ''Goa'' की भी हो गई मौत? जानें वायरल पोस्ट का सच

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2024 - 02:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हाल ही में उद्योगपति रतन टाटा का निधन हो गया। इसके बाद से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि रतन टाटा के पालतू कुत्ते 'गोवा' की भी मौत हो गई है। यह संदेश वाट्सएप पर तेजी से वायरल हो रहा है।
PunjabKesari
क्या है वायरल पोस्ट का सच?
वाट्सएप पर एक संदेश में लिखा है कि "रतन टाटा के पालतू कुत्ते गोवा की मौत हो गई है। यह दुखद है कि उनके निधन के बाद कुत्ता भी चला गया। यह इस बात का प्रमाण है कि कुत्ते अपने मालिक के प्रति कितने वफादार होते हैं।"
PunjabKesari
मुंबई पुलिस का बयान
इस अफवाह के बारे में मुंबई पुलिस के वरिष्ठ इंस्पेक्टर सुधीर कुडलकर ने स्पष्ट किया है कि यह जानकारी झूठी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि गोवा स्वस्थ है और जिंदा है।
PunjabKesari
'गोवा पूरी तरह स्वस्थ है....'
इंस्पेक्टर कुडलकर ने बताया कि जब उन्हें यह फर्जी पोस्ट मिला, तो उन्होंने रतन टाटा के करीबी दोस्त शांतनु नायडू से संपर्क किया। शांतनु ने उन्हें बताया कि गोवा पूरी तरह स्वस्थ है। इसके बाद इंस्पेक्टर ने लोगों से सतर्क रहने और गलत सूचनाओं पर विश्वास नहीं करने की अपील की।

ये भी पढ़ें....
अब नहीं पड़ेगी ATM जाने की जरूरत! ये है आधार नंबर से कैश निकालने का जबरदस्त तरीका
 
आजकल ऑनलाइन पेमेंट का चलन बढ़ गया है, लेकिन कई बार हमें कैश की जरूरत होती है, खासकर जब आसपास एटीएम नहीं होते। ऐसे में आधार कार्ड एक महत्वपूर्ण सहारा बन सकता है। आधार इनेबल्ड पेमेंट सिस्टम (AEPS) के जरिए आप बिना एटीएम के भी कैश निकाल सकते हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News