चार युवकों ने दोस्त की हत्या के बाद 6 फुट गहरे गड्ढे में दफनाया शव, ऐसे हुआ खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Feb 29, 2024 - 06:21 AM (IST)

नेशनल डेस्कः पुलिस ने दादरी थाना क्षेत्र में स्थित एक निजी विश्वविद्यालय के छात्र की गुमशुदगी के मामले में उसके एक दोस्त को गिरफ्तार किया तथा उसकी निशानदेही पर छह फुट गहरे गड्ढे से छात्र का शव निकाला। पुलिस इस मामले में तीन अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। आरोपी पुलिस को गुमराह करने के लिए मृतक छात्र के फोन से लगातार फिरौती की मांग कर रहे थे। 

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) साद मियां खान ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र में स्थित एक निजी विश्वविद्यालय में बीबीए प्रथम वर्ष में पढ़ने वाले छात्र यश मित्तल के परिजनों ने 27 फरवरी को शिकायत दर्ज करायी थी कि उनका बेटा 26 फरवरी से अपना फोन नहीं उठा रहा है और न ही वह विश्वविद्यालय के छात्रावास में है। 

उन्होंने बताया कि परिजनों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर छात्र की बरामदगी के लिए पुलिस के कई दल गठित किए गए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने एक सूचना के आधार पर यश के एक दोस्त रचित को अमरोहा के गजरौला से हिरासत में लिया। उससे जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसने तथा उसके अन्य साथी शुभम उपाध्याय, सुशांत और सुमित प्रधान ने यश को पार्टी करने के लिए अमरोहा बुलाया था। 

खान ने बताया कि आरोपी के अनुसार वहां किसी बात को लेकर इन लोगों के बीच विवाद हो गया और चारों ने गला दबाकर यश की हत्या कर दी और पांच-छह फुट गहरा गड्ढा खोदकर उसका शव दफना दिया। उन्होंने बताया कि दादरी पुलिस ने अमरोहा पुलिस की सहायता से गढ्ढे से शव को निकाला तथा उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News