श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने LIVE देखा था दुनिया का सबसे मंहगा मुकद्दमा...इंटरनेट पर कई बार किया सर्च

punjabkesari.in Tuesday, Dec 06, 2022 - 01:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क: श्रद्धा हत्याकांड में एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। मुंबई पुलिस और दिल्ली पुलिस अब भी इस मामले में जांच कर रही है ताकि ज्यादा से ज्यादा सबूत इकट्ठे किए जाएं और आरोपी आफताब आमीन पूनावाला को कड़ी से कड़ी सजा मिले। इसी के तहत अफताब की इंटरनेट सर्च हिस्ट्री को खंगालने पर पचा चला कि श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने दुनिया के सबसे महंगे मुकद्दमे को कई बार देखा और उसके बारे में पढ़ा। आफताब पूछताछ में पुलिस को गुमराह कर रहा है।

 

इस केस को उलझाने के लिए कभा वह कहता है कि श्रद्धा की हत्या उसने की है तो कभी कहता है कि श्रद्धा उसे छोड़कर चली गई थी। ऐसे में दिल्ली पुलिस शातिर आफताब की सच्चाई जानने के लिए इंटरनेट से लेकर उसे जानने वालों से पूछताछ और सुराग जुटा रही है।

 

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड केस की स्टडी की

आफताब की इंटरनेट सर्च हिस्ट्री से पता चलता है कि उसने श्रद्धा केस से बचने के लिए कानूनी दांव-पेंच के हर हथकंडे को पहले से जान और समझ लिया था। पुलिस को कैसे गुमराह करना है उसने सारे दांव-पेंच सीखे। इतना ही नहीं उसने हॉलीवुड सुपर स्टार जॉनी डेप (Johnny Depp) की पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड (Amber Heard) ने साल 2018 में एक अखबार को इंटरव्यू देकर ये दावा किया था कि वो डोमेस्टिक वॉयलेंस का शिकार हुईं थीं। उन्होंने कहा था कि जॉनी ने उनका शारीरिक और मानसिक शोषण किया था, इसके बाद जॉनी ने अपनी पूर्व पत्नी पर मानहानि का केस किया था। यह केस पूरी दुनिया में चर्चा में रहा था।

 

केस में 100 घंटे की गवाही हुई थी और जॉनी की तरफ से अदालत में मजबूत दलीलें दी गईं थीं। इसी साल जून में इस केस को दुनिया भर में लाइव देखा गया था। आफताब ने भी दिल्ली के उस खूनी फ्लैट में बैठकर यह केस देखा था जहां उसने श्रद्धा की हत्या की थी। जॉनी डेप ने मानहानि के केस को जीत लिया था और हर्जाने के तौर पर उसे 15 मिलियन डॉलर मिले थे। आफताब खुद कह चुका है कि उसने श्रद्धा की हत्या के बाद कुछ समय के लिए आराम किया था और फिर रात को लाश के टुकड़े किए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News