रांची: सामूहिक बलात्कार के बाद हाथ-पैर बांधकर किशोरी को रेलवे लाइन पर फेंका

punjabkesari.in Thursday, Apr 12, 2018 - 10:40 PM (IST)

रांची: बोकारो के निकट चंद्रपुरा रेलवे सेक्शन से पुलिस ने सामूहिक बलात्कार की पीड़िता एक किशोरी को हाथ पैर बंधे हालत में रेलवे लाइन से बरामद किया है। बोकारो के पुलिस अधीक्षक कार्तिक एस ने वीरवार को बताया कि रेलवे के अधिकारियों की सूचना पर पुलिस ने मंगलवार की सुबह चंद्रपुरा रेलवे सेक्शन से 17 वर्षीय एक किशोरी को हाथ-पैर बंधी स्थिति में बरामद किया।

उन्होंने बताया कि किशोरी और उसके परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने चार अज्ञात लोगों के खिलाफ बलात्कार और जान से मारने की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि शिकायत के अनुसार मंगलवार की सुबह जब इंटर में पढऩे वाली किशोरी घर के समीप कुएं से पानी भरने गयी थी उसी दौरान चार लोगों ने उसका अपहरण कर लिया और उनमें से दो ने उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। बलात्कार के बाद उन्होंने उसे किसी को घटना के बारे में न बताने की धमकी देते हुए उसके साथ मारपीट की और इस दौरान बेहोश हो जाने पर उसके हाथ पैर बांधकर उसे समीप की रेलवे लाइन पर छोड़ दिया। 

पीडित लड़की ने बताया कि सुबह समीप आती ट्रेन के हार्न से उसे होश आया तो उसने किसी प्रकार अपने को बंधी हालत में ही रेलवे लाइन से हटाया और चिल्लाई। जिसके बाद ट्रेन ड्राइवर की सूचना पर समीप के स्टेशन के स्टेशन मास्टर ने पुलिस को इस संबंध में सूचना दी। पुलिस ने चिकित्सा जांच के बाद मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है और आरोपियों की तलाश कर रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News