फारूक के बाद अब उमर  अब्दुल्ला भी हुऐ कोरोना से संक्रमित, घर में पृथकवास में

punjabkesari.in Saturday, Apr 10, 2021 - 04:12 PM (IST)


श्रीनगर : नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने स्वयं शुक्रवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उमर ने ट्वीट कर कहा, "मैंने करीब एक साल तक इस वायरस से बचने की पूरी कोशिश की लेकिन आखिरकार इसकी चपेट में आ ही गया। मैं आज दोपहर बाद कोविड-19 से संक्रमित हो गया हूं। मुझमें कोई लक्षण नहीं हैं। डॉक्टरों की सलाह पर मैं घर में पृथकवास में हूं तथा ऑक्सीजन स्तर आदि जैसे मापदंडों की निगरानी कर रहा हूं।"

उनके पिता फारूक अब्दुल्ला भी पिछले हफ्ते कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे और वह अब इससे उबर रहे हैं। 

PunjabKesari

उमर ने अपने ट्वीट में कहा कि वह उन लोगों के आभारी हैं जिन्होंने उनके स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने कहा, "... मैं व्यक्तिगत रूप से जवाब नहीं देने के लिए खेद जताता हूं। अगले कुछ दिनों तक मैं इस वायरस को पराजित करने पर ध्यान केंद्रित करूंगा और लड़ाई जीतने के बाद वापस यहां आऊंगा।"

नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रांतीय अध्यक्ष देवेंद्र सिंह राणा और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। जम्मू में पार्टी मुख्यालय 'शेर-ए-कश्मीर भवन' से जारी एक संयुक्त बयान में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने कहा, "हमारी प्रार्थनाएं अपने प्रिय नेता के साथ हैं और हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं।"

बयान में नेताओं ने फारूक अब्दुल्ला को अस्पताल से छुट्टी मिलने पर भी संतोष जताया और उनके पूरी तरह से स्वस्थ होने की कामना की।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News

Related News