मामूली विवाद के बाद पति ने काट दिया पत्नी... हुई दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2024 - 08:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क : ठाणे जिले के अंबरनाथ निवासी 32 वर्षीय एक व्यक्ति ने घरेलू झगड़े के दौरान कथित तौर पर गला रेतकर पत्नी की हत्या कर दी। वारदात के बाद से फरार व्यक्ति को पुलिस तलाश कर रही है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। सहायक पुलिस आयुक्त (अंबरनाथ) सुरेश वराडे ने बताया कि आरोपी विक्की लोंडे के खिलाफ शिवाजी नगर थाने में भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 103 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

लोंडे अपनी पत्नी और एक साल की बेटी के साथ अंबरनाथ शहर के पालेगांव इलाके में एक आवासीय परिसर में रह रहा था। उसकी शादी तीन साल पहले हुई थी। वराडे ने बताया कि पति-पत्नी के बीच अक्सर घरेलू मुद्दों को लेकर झगड़ा होता रहता था। उन्होंने बताया कि मंगलवार रात को हुए झगड़े के दौरान आरोपी ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी (28) का गला किसी धारदार हथियार से रेत दिया और वहां से भाग गया।

वराडे ने बताया कि महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पड़ोसियों मिली सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया। अधिकारी ने बताया कि लोंडे का पता लगाने और उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने दो टीमें बनाई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Related News