अधीर रंजन का वित्त मंत्री पर पर्सनल अटैक, निर्मला सीतारमण को बताया 'निर्बला'

punjabkesari.in Monday, Dec 02, 2019 - 04:36 PM (IST)

नई दिल्लीः लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को घुसपैठिया बताए जाने का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि उन्होंने एक और विवादित बयान दे दिया है। अधीर रंजन ने सदन में कॉर्पोरेट टैक्स कटौती पर चर्चा करत हुए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर पर्सनल अटैक कर दिया और उनको 'निर्बला' सीतारमण बता दिया। रंजन चौधरी लोकसभा में कॉर्पोरेट टैक्स में कटौती का विरोध कर रहे थे और इससे होने वाले नुकसान गिना रहे थे। तभी वे केंद्रीय वित्त मंत्री की तरफ मुड़े और बोले कि हम आपका सम्मान करते हैं, लेकिन कभी-कभी मुझे आपको निर्मला सीतरमण की बजाए निर्बला सीतारमण कहने का मन करता है, क्योंकि आप मंत्री पद पर तो हैं लेकिन जो आपके मन में है वह कह भी नहीं पाती हैं।

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले सदन में अधीर रंजन ने पीएम मोदी और शाह को घुसपैठिया कह दिया जिससे भाजपा ने हंगामा करते हुए कांग्रेस नेता से माफी मांगने को कहा। संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी ने कहा कि कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को ‘घुसपैठिया' कहा। मोदी जी केवल भाजपा के ही नेता नहीं हैं बल्कि देश के प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने कहा कि चौधरी स्वयं पश्चिम बंगाल से आते हैं, जहां से हमारी सरकार घुसपैठियों को बाहर करने का काम कर रही है।

 

इस पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि उन्होंने किस हालात और किस लिहाज से यह बात कही, इसे समझने की जरूरत है। नरेंद्र मोदी हमारे भी प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने कहा कि वह स्वीकार करते हैं कि उनका भी परिवार बहुत पहले बांग्लादेश से ही आया था लेकिन अब तो यह उनका देश है, अभी कोई कैसे उन्हें घुसपैठिया कहेगा। इस दौरान भाजपा सदस्यों द्वारा चौधरी से माफी मांगने की मांग जारी रही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News