अदार पूनावाला के पिता और SII के चेयरमैन सायरस भी गए लंदन, बोले-देश छोड़ कर नहीं भागा हूं

punjabkesari.in Sunday, May 16, 2021 - 10:26 AM (IST)

नेशनल डेस्क: सीरम इंस्‍टीट्यूट ऑफ इंडिया (SII) के सीईओ अदार पूनावाला के पिता सायरस पूनावाला भी लंदन चले गए हैं। बता दें कि सायरस, पूनावाला ग्रुप के चेयरमैन हैं और इसके तहत ही वैक्सीन बनाने वाली कंपनी SII काम करती है। सायरस के बेटे अदार पूनावाला एक महीने पहले ही लंदन चले गए थे। सायरस के भी लंदन जाने पर अटकलें शुरू हो गई हैं कि पूनावाला परिवार देश छोड़ रहा है। हालांकि इन अटकलों पर सायरस पूनावाला ने कहा कि यह सब अफवाहें हैं और वे देश छोड़कर नहीं गए हैं। सायरस पूनावाला ने कहा कि वे यूरोप में वैक्सीन की यूनिट लगाने पर विचार कर रहे हैं।

PunjabKesari

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत करते हुए सायरस पूनावाला ने कहा कि यह पहली बार नहीं हैं, वो हर साल गर्मी की छुट्टियों में लंदन आते हैं। सायरस ने कहा कि जो लोग कह रहे हैं कि वो और उनके बेटे देश छोड़ कर भाग गए हैं वो झूठ और बकवास बातें हैं। मैं हर साल मई में लंदन आता हूं और अदार भी यहां बचपन से आ रहे है. ऐसे में मेरा और मेरे परिवार का यहां आना कोई नई बात नहीं है इसलिए अफवाहें न फैलाएं।

PunjabKesari

बता दें कि SII पुणे में कोरोना की वैक्सीन कोविडशील्ड बना रही है। 90 फीसदी कोरोना की दवा इसी कंपनी से आ रही है। हालांकि पिछले कुछ समय में पूनावाला पर कोविडशील्ड बनाने का ज्यादा दबाव बना हुआ है जिस पर उन्होंने कहा कि अगस्त तक देश में कोरोना की पर्याप्य वैक्सीन होगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News