अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी अाराध्या कोरोना पॉजिटिव, जया बच्चन नेगेटिव

punjabkesari.in Sunday, Jul 12, 2020 - 03:35 PM (IST)

नेशनल डेस्कः मेगास्टार अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। अब अभिनेता अभिषेक बच्चन की पत्नी और ऐक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने ट्वीट कर जानकारी दी कि जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है जबकि ऐश्वर्या राय और आराध्या की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि इससे पहले खबर थी कि ऐश्वर्या राय, जया बच्चन और आराध्या की रिपोर्ट नेगेटिव है।

PunjabKesari

शनिवार को बच्चन परिवार के साथ ही उनके सारे स्टॉफ का भी कोरोना टेस्ट हुआ है जिनकी रिपोर्ट अभी आनी बाकी है। बच्चन परिवार के चार सदस्य अब कोरोना की चपेट में हैं। फिलहाल आराध्या और ऐश्वर्या अभी बच्चन हाउस 'जलसा' में ही हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक शनिवार से नानावती अस्पताल में भर्ती हैं।अस्पताल के केयर सेवा विभाग के निदेशक डॉ. अब्दुल समद अंसारी ने रविवार को बताया कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन अब बेहतर महसूस कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन की हालत भी स्थिर है।

PunjabKesari

बच्चन पिता-पुत्र ने शनिवार को ट्वीट कर खुद जानकारी दी थी कि वो COVID-19 से संक्रमित पाए गए हैं और अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं। 77 साल के अमिताभ ने ट्वीट किया कि था कि जांच में मुझमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। वहीं रविवार को मुंबई नगर निगम के अधिकारियों ने 'जलसा' को सैनेटाइज किया और घर के बाहर पोस्टर भी लगाया गया है।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News