भारी कर्जे में डूबे ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' के इस एक्टर ने 34 दिनों से नहीं खाया खाना, कहा,  अब मैं थक चुका हूं

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2024 - 07:44 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाकर मशहूर हुए एक्टर गुरुचरण सिंह ने हाल ही में अपने जीवन में आए संघर्षों के बारे में खुलकर बात की। 22 अप्रैल, 2024 को लापता हुए गुरुचरण 18 मई को अपने घर लौटे। उनकी अचानक गायब होने की घटना ने उनके प्रशंसकों को चिंता में डाल दिया था। खबरों में कहा जा रहा था कि वे आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे, और अब महीनों बाद खुद एक्टर ने इस बात की पुष्टि की है कि वे फाइनेंशियल क्राइसिस से जूझ रहे हैं। उनके ऊपर .2 करोड़ रुपये से अधिक का कर्ज है।

PunjabKesari

सिद्धार्थ कानन को दिए एक इंटरव्यू में गुरुचरण सिंह ने बताया कि आर्थिक तंगी के चलते उन्हें अपने खानपान में भी कटौती करनी पड़ी है। उन्होंने कहा, "आज 34वां दिन है जब मैंने कुछ ठोस भोजन नहीं किया है। कुछ जगहों पर जैसे गुरुजी के आश्रम में, मैं जाता हूं जहां पाठ होता है। सोमवार को वहां समोसा, ब्रेड पकोड़ा या चाय मिलती है, तो मैं वही खा लेता हूं।"

गुरुचरण सिंह ने खुलासा किया कि पिछले चार सालों से वे विभिन्न कामों में हाथ आज़मा रहे हैं, लेकिन कहीं भी सफलता नहीं मिली। उन्होंने कहा, "अब मैं थक चुका हूं। अब मुझे अपनी कमाई की ज़रूरत है ताकि मैं अपने माता-पिता का ख्याल रख सकूं और अपना कर्ज चुका सकूं। मेरे ऊपर बैंक और EMI का लगभग 55-60 लाख रुपये का कर्ज है, और दोस्तों से भी लगभग इतनी ही रकम उधार ली है। कुल मिलाकर, मेरे ऊपर 1.2 करोड़ रुपये का कर्ज है।"

PunjabKesari

गुरुचरण सिंह ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाकर काफी शोहरत हासिल की थी। हालांकि, बाद में इस भूमिका को बलविंदर सिंह सूरी ने निभाना शुरू कर दिया।

गुरुचरण सिंह का यह खुलासा उनके प्रशंसकों के लिए चौंकाने वाला है और वे उनके जल्द ही इस संकट से बाहर आने की कामना कर रहे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News