केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद की गाड़ी के साथ एक्सीटेंड, सिर में आई मामूली चोट

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 06:03 PM (IST)

नेशनल डेस्कः केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद एक सड़क हादसे में घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक, जितिन प्रसाद शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत के दौरे पर थे। इस दौरान मंत्री की गाड़ी काफिले में चल रही एक गाड़ी से जा टकराई। इस हादसे में मंत्री जितिन प्रसाद समेत रसोइया और निजी सचिव भी घायल हुए हैं। उन्होंने हादसा हुई गाड़ी को वहीं पर छोड़ दिया और दूसरी गाड़ी से कार्यक्रम के लिए रवाना हुए। ये घटना मझोला-विज्टी रोड स्थित बहरूआ गांव में हुई। जितिन प्रसाद के सर में मामूली चोट लगी है। काफिले की गाड़ी तेज रफ्तार में थी, जिसके चलते जोरदार टक्कर हुई और कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। 

मंत्री की कार को कैसे लगी टक्कर?
दरअसल, केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर थे। इस दौरान उनके काफिले में शामिल एस्कॉर्ट कार ने अचानक से ब्रेक लगाई ऐसे में जितिन प्रसाद की गाड़ी भी रुक गई लकिन पीछे से आ रही कार ने अपनी संतुलन नहीं बना पाया और उनकी कार को टक्कर मार दी। इस घटना में कार तो क्षतिग्रस्त हो गई और जितिन प्रसाद को भी मामूली चोट आई। हादसे के बाद मंत्री बहरवा के लिए दूसरी कार में रवाना हो गए।

बाढ़ की चपेट में आने वाले इलाकों का कर रहे दौरा
अपने संसदीय इलाके में जितिन प्रसाद बाढ़ की चपेट में आए गांवों और इलाकों का दौरा करने के लिए पहुंचे थे। काफिले में उनके साथ बीजेपी के जिला अध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह, एमएलसी सुधीर गुप्ता और विधायक प्रवक्तानंद की गाड़ियां भी शामिल थीं। बीते दिनों भारी बारिश के बाद आई बाढ़ ने इलाके के कई गावों को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे वहां का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News