कठुआ में बस और कार की भिडंत, जेके बैंक के 4 कर्मियों की मौके पर मौत

punjabkesari.in Tuesday, Feb 14, 2017 - 10:11 AM (IST)

कठुआ/पठानकोट: जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर पड़ते बरनोटी क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में जे. एंड के. बैंक के 4 कर्मियों की मौत हो गई है। घटना में बस और कार की भिडं़त इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।  

 

जानकारी के अनुसार जम्मू से पठानकोट की ओर जा रही कार की कठुआ से जम्मू की ओर जा रही सुपर फास्ट बस से भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, जिसके परिणामस्वरूप कार सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोगगंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को स्थानीय लोगों व कठुआ पुलिस की मदद से उपचार हेतु जिला अस्पताल कठुआ लाया गया, जहां उपचार के दौरान दोनों घायलों ने भी दम तोड़ दिया।  


इस संदर्भ में कठुआ के अतिरिक्त जिला पुलिस प्रमुख एस.एस.पी. खलील अहमद पोसवाल ने कहा कि हादसे में मारे गए सभी व्यक्ति जे. एंड के. बैंक के कर्मी थे, जोकि पठानकोट ब्रांच में कार्यरत थे। मृतकों की पहचान अनिल कुमार निवासी शास्त्री नगर जम्मू, मोहन सिंह निवासी त्रिकुटा नगर जम्मू, राकेश चाढ़क निवासी खुलाड बीरपुर बड़ी ब्राह्मणा जम्मू और अजय कौल निवासी गोविंद नगर तालाब तिल्लो जम्मू के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News