पुलिस से नाराज था सिक्यॉरिटी गार्ड, 1264 बार फोन कर दी गालियां

punjabkesari.in Thursday, Mar 22, 2018 - 05:42 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अक्सर लोगों को पुलिस की कार्रवाई को लेकर शिकायत रहती है। बदमाशों से ज्यादा आम जनता में पुलिस का खौफ है। गुजरात के अहमदाबाद में भी एक शख्स पुलिस की कार्रवाई से इस कदर खफा था कि उसने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन मिलाकर जमकर गालियां दी। इस शख्स ने 1264 बार फोन कर गालियां की झड़ी लगा दी। 

जानकारी के अनुसार सिक्यॉरिटी गार्ड भोईवास (40)को  कुछ सालों पहले पुलिस ने एक जमीन के विवाद को लोकर पीटा था। जिसके बाद से ही उसने पुलिस से बदला लेने की ठान ली थी। वो एमरजेंसी सर्विस 108 को फोन करता और फोन उठाने वाले को गालियां देता था। इास दौरान उसने महिला पुलिसकर्मियों से भी बदतमीजी की थी। भोईवास के फोन से परेशान होकर पुलिस ने उसकी शिकायत शहर के क्राइम ब्रांच के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप से कर दी। इसके बाद उसके फोन का आईएमईआई नंबर निकालकर उसे पकड़ा गया। 

अहमदाबाद पुलिस के सहायक आयुक्त बी.सी. सोलंकी के अनुसार भोईवास की पत्नी शादी के बाद उसे छोड़ गई थी और उसका मानसिक संतुलन भी ठीक नहीं है। पुलिस ने बताया कि वह ईश्वर तीन साल पहले भी 108 एंबुलेंस को फर्जी फोन कॉल करने पर गिरफ्तार हो चुका है। उसके पास से दो फोन नंबर मिले। जिससे वह कंट्रोल रूम को फोन से गाली देकर मौज लेता था। सार्वजनिक रूप से अपशब्द बोलने के आरोप में उसके खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 294 बी के तहत केस दर्ज किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News