ठेले वाला अब्दुल इंस्टा पर बन गया राजन, नेशनल प्लेयर को फंसा मरने पर कर दिया मजबूर

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 11:58 PM (IST)

नेशनल डेस्कः मध्य प्रदेश में इस सप्ताह की शुरुआत में कथित रूप से आत्महत्या करने वाली राष्ट्रीय स्तर की एक बेसबॉल खिलाड़ी को ब्लैकमेल करने, उससे पैसे ऐंठने और उसे पीटने के आरोप में 25-वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। जबलपुर के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। संजीवनी नगर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि संजना बरकड़े (20) ने सोमवार को उस समय फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी, जब उसके माता-पिता घर में मौजूद नहीं थे।

अधिकारी ने बताया कि इस मामले की जांच के दौरान पुलिस अब्दुल मंसूरी नाम के आरोपी तक पहुंची, जिसने खुद को राजन बताकर सोशल मीडिया मंच पर संजना से दोस्ती की थी। पुलिस निरीक्षक क्रांति बार्वे ने कहा, ‘‘मृतक के माता-पिता के अनुसार, मंसूरी ने खुद को राजन बताया था और एक साल पहले इंस्टाग्राम पर संजना से दोस्ती की थी। आरोपी ने उसके (संजना के) कुछ वीडियो बनाए और उससे पैसे मांगने शुरू कर दिए। उसने उस (संजना) पर उसका धर्म अपनाने का भी दबाव बनाया।''

अधिकारी ने कहा, ‘‘आरोपी ने उसके पदक और प्रमाण पत्र जबरन उससे छीन लिए। जब पीड़िता के माता-पिता घर पर नहीं थे, तो उसने आत्महत्या कर ली। संजना सिवनी जिले में बीए द्वितीय वर्ष में पढ़ाई कर रही थी, लेकिन जबलपुर में अपने माता-पिता के साथ रहती थी।'' अधिकारी ने बताया कि मंसूरी को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया गया और उस पर भारतीय दंड संहिता के संबंधित प्रावधानों के तहत मारपीट, जबरन वसूली एवं अन्य अपराधों के तहत आरोप लगाए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News