AAP विधायक अमानतुल्लाह पर चली गोली, बाल-बाल बचे

punjabkesari.in Wednesday, Apr 19, 2017 - 09:42 AM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली में निगम चुनाव में बहुत कम समय रह गया है लेकिन उससे पहले ही चुनाव प्रचार में आपसी झड़प का मामला सामने आया है। दिल्ली के ओखला से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक अमानतुल्लाह खान पर मंगलवार की रात जानलेवा हमला हुआ है। चुनाव प्रचार के दौरान हुई झड़प में अमानतुल्लाह पर देर रात करीब 12 बजे तीन राउंड फायरिंग हुई। हालांकि, इस हमले में वह बाल-बाल बच गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के जमिया इलाके में बाटला हाऊस चौक पर आप के निगम प्रत्याशी महमूद अहमद का ऑफिस है।

देर रात इलाके में कांग्रेस और आप के कार्यकर्त्ता प्रचार कर रहे थे। जैसे ही दोनों पार्टियों के कार्यकर्त्ता आप कार्यालय के सामने पहुंचे, दोनों गुटों में झड़प हो गई। AAP विधायक अमानतुल्लाह सहित पुलिस को मौके पर बुलाया गया। आप विधायक पुलिस से बातचीत ही कर रहे थे इसी दौरान बाइक सवार कुछ लोग आए और उन्होंने तीन राउंड गोलियां चलाईं। हालांकि इस हमले में विधायक बाल-बाल बच गए। विधायक का आरोप है कि हमलावर कांग्रेस पार्टी के थे।
PunjabKesari
बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब अमानतुल्लाह चर्चा में आए हैं, इससे पहले भी वह एक महिला से बदसलूकी, धमकी देने और कार से कुचलने की कोशिश का आरोप लगने पर सुर्खियों में आए थे। पुलिस ने उन्हें इस मामले में अरेस्ट भी किया था। बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी।

गौरतलब है कि जामिया नगर ओखला विधानसभा सीट के अंतर्गत आता है, जो मुस्लिम बहुल सीट है। ये सीट कांग्रेस का गढ़ मानी जाती रही है, लेकिन 2015 विधानसभा चुनाव में आप के अमानतुल्ला खान ने कांग्रेस के प्रत्याशी को इस सीट से हरा दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News