दिल्ली जल संकट को लेकर आज उपराज्यपाल से मिलेंगे AAP नेता

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2024 - 10:54 AM (IST)

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (AAP) ने दिल्ली में पानी की कमी को लेकर उपराज्यपाल वीके सक्सेना को एक पत्र लिखा है। आप पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज कुमार गुप्ता ने 22 जून को सक्सेना को लिखे पत्र में कहा था कि उनकी पार्टी के सभी सांसद, विधायक और वरिष्ठ नेता जल के मुद्दे को लेकर पूर्वाह्न 11 बजे उनसे मुलाकात करेंगे। उन्होंने अपने पत्र में कहा, ‘‘चूंकि दिल्ली में पानी का गंभीर संकट है और दिल्ली के लोगों को उनके हक का पानी मिलना चाहिए। इसलिए, हम इस गंभीर मुद्दे पर चर्चा करने के लिए आपसे मिलने आ रहे हैं। हमें पूरी उम्मीद है कि कल हम सब मिल-बैठकर इस समस्या का समाधान निकाल लेंगे।

  PunjabKesari


आप पार्टी के राष्ट्रीय सचिव ने कहा पार्टी के सभी सांसद, विधायक और वरिष्ठ नेता जल के मुद्दे को लेकर मुलाकात करेंगे। आज 11 बजे पानी के मुद्दे पर चर्चा करने के लिए AAP के सांसदों, विधायकों और नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल  उपराज्यपाल से मिलने वाला है। 

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में भीषण गर्मी के बीच लोग पानी संकट का सामना कर रहे हैं। दिल्ली में 28 लाख से ज्यादा लोग गर्मी में पानी से वंचित हैं।  इसको लेकर दिल्ली सरकार, एलजी और केंद्र के बीच समस्या का समाधान नहीं निकलने के बाद जल मंत्री आतिशी तीन दिनों से पानी सत्याग्रह पर हैं। अब ये बातें सामने आई है कि पानी संकट का समाधान निकालने के लिए आम आदमी पार्टी के नेता रविवार को एलजी विनय सक्सेना से मुलाकात करेंगे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News