AAP नेता संजय सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, हिंदु युवा वाहिनी पर लगाया आरोप

2021-01-18T19:12:36.73

नई दिल्लीः ‘आप' नेता संजय सिंह को जान से मारने की धमकी लखनऊ 18 जनवरी (वार्ता) आम आदमी पार्टी के (आप) के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह को सोमवार को फोन के जरिये जिंदा जलाकर जान से मारने की धमकी मिली है।  सिंह ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

उन्होने कहा ‘‘ दिल्ली के पुलिस कमिश्नर संज्ञान ले, मोबाइल न. 72880***** से मेरे सहयोगी के फ़ोन न. पर फ़ोन आया फ़ोन करने वाले शख़्स ने कहा ‘‘मैं हिंदू वाहिनी से बोल रहा हूँ संजय सिंह को मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दूँगा'' ऐसी धमकियाँ पहले भी मिल चुकी हैं इन बंदर घुड़कियों से डरने वाला नही ‘‘जला दो या मार दो''।
PunjabKesari
आप नेता ने इस सिलसिले में दिल्ली के नार्थ एवन्यू थाने में शिकायत दर्ज करायी है। उन्होने कहा कि उन्हे अलग अलग नम्बरों से जान से मारने की धमकी दी जा रही है। आज सुबह से काफी नम्बर उनके फोन पर आ रहे थे जिन्हे अटैंड न करने से उनके सहयोग अजीत त्यागी के नम्बर पर डायवर्ट हो गये। ऐसे ही एक काल के जरिये उन्हे जान से मारने की धमकी दी गयी। पुलिस से उचित कारर्वाई की अपेक्षा है।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि ये कायरतापूर्ण हरकत है। ऐसे ओछे कृत्य से हम पर कोई फकर् नहीं पड़ने वाला। आम आदमी पार्टी गरीबों-मजलूमों के हक में हमेशा आवाज उठाती है और आगे भी मजबूती से उठाती रहेगी। इन कायराना हरकतों से हम डरने वाले नहीं हैं।        


Content Writer

Yaspal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News