झूठ और साजिशों के खिलाफ आज सत्य की जीत हुई, केजरीवाल की रिहाई पर मनीष सिसोदिया ने BJP पर साधा निशाना

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2024 - 12:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 156 दिनों बाद सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है। इसी को लेकर आम आदमी पार्टी में जश्न का माहौल है। वहीं, आप नेता मनीष सिसोदिया ने केजरीवाल को जमानत मिलने पर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि आज सत्य की जीत हुई है।
 

'बाबा साहेब अंबेडकर जी की सोच और दूरदर्शिता को...'
मनीष सिसोदिया ने सोशल मीडिया प्लेटफोर्म एक्स पर पोस्ट शेयर कर कहा कि झूठ और साज़िशों के खिलाफ लड़ाई में आज पुनः सत्य की जीत हुई है। एक बार पुनः नमन करता हूं बाबा साहेब अंबेडकर जी की सोच और दूरदर्शिता को, जिन्होंने 75 साल पहले ही आम आदमी को किसी भावी तानाशाह के मुकाबले मजबूत कर दिया था।
PunjabKesari
21 मार्च को ईडी ने किया था गिरफ्तार
बता दें कि अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को ईडी ने गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के दस दिन बाद, 1 अप्रैल को उन्हें तिहाड़ जेल भेजा दिया गया। इसके बाद, 10 मई को चुनाव प्रचार के लिए 21 दिन की रिहाई दी गई थी, जो कि 51 दिन की जेल अवधि के बाद मिली थी। सुप्रीम कोर्ट ने 1 जून तक केजरीवाल की रिहाई की मंजूरी दी थी, लेकिन 2 जून को उन्होंने तिहाड़ जेल में सरेंडर कर दिया।

आज, 13 सितंबर को जब केजरीवाल की रिहाई होगी, तो उन्होंने कुल मिलाकर 177 दिन जेल में बिताए हैं। अगर 21 दिन की रिहाई को हटा दिया जाए, तो वे कुल 156 दिन जेल में रहे हैं। अरविंद केजरीवाल की जमानत का यह फैसला उनके समर्थकों के लिए बड़ी राहत का संदेश लाया है। इसके साथ ही, यह दिल्ली की राजनीतिक स्थिति पर भी महत्वपूर्ण प्रभाव डालेगा। अब केजरीवाल अपनी जिम्मेदारियों को संभालने और दिल्ली की जनता की सेवा करने की दिशा में आगे बढ़ सकेंगे। सुप्रीम कोर्ट के इस निर्णय से यह स्पष्ट होता है कि न्यायालय ने मामले की गंभीरता को समझते हुए उचित कदम उठाया है। केजरीवाल की जमानत के बाद, उनके समर्थकों और पार्टी के सदस्य राहत की सांस ले सकते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News