लोकसभा चुनाव में सीटों का विश्लेषण कर रही है ‘आप’: सिसोदिया

punjabkesari.in Monday, Jul 23, 2018 - 09:49 PM (IST)

पणजी: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने सोमवार को कहा कि वर्ष 2019 के चुनावों में किन - किन सीटों पर चुनाव लडऩा है , इस पर फैसला करने के लिए पार्टी हर लोकसभा सीट का विश्लेषण कर रही है। 

सिसोदिया ने आज यहां मीडिया को बताया, ‘‘ किस सीट पर हमें चुनाव लडऩा चाहिए , इसके लिए टीम हर सीट का विश्लेषण कर रही है। हम लोग दिल्ली , पंजाब , हरियाणा, गोवा और संभवत : दिल्ली एनसीआर की सीटों पर फोकस कर रहे हैं। ’’ एक व्याख्यान श्रृंखला में हिस्सा लेने के लिए वह गोवा आए हैं। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि गोवा में दो लोकसभा सीटों पर ‘ आप’ को चुनाव लडऩा चाहिए या नहीं , इस संबंध में फैसला लेने के लिए भी बैठकें की जा रही हैं।

सिसोदिया ने कहा , ‘‘ इस वक्त गोवा में हालात स्थिर नहीं हैं। हमें नहीं पता कि गोवा में अगला विधानसभा चुनाव कब होने जा रहा है। इसलिए अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा।’’ उन्होंने कहा , ‘‘ वर्ष 2014 का लोकसभा चुनाव पार्टी के लिए एक ‘‘ प्रयोग ’’ था। कार्यकर्ता नेता के तौर पर खुद की पहचान बनाना चाहते थे जो काफी सफल रहा। हमने हर किसी के जीतने की उम्मीद नहीं की थी। लेकिन अधिकतर अपने - अपने इलाकों में बतौर नेता पहचान बनाने में सफल रहे। ’’     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News