थोड़ी भी शर्म है, तो इस्तीफा दो... स्वाति मालीवाल के बयान पर AAP ने लिया बड़ा फैसला

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 02:30 PM (IST)

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने अपनी राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से वरिष्ठ नेता आतिशी पर उनकी टिप्पणियों के बाद इस्तीफा देने को कहा है, जिन्हें अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली का अगला मुख्यमंत्री नामित किया है। आप के वरिष्ठ नेता और विधायक दिलीप पांडे ने कहा कि आप द्वारा संसद में भेजे जाने के बावजूद मालीवाल भाजपा की स्क्रिप्ट पढ़ती हैं।

"स्वाति मालीवाल आप से राज्यसभा का टिकट लेती हैं, लेकिन भाजपा से प्रतिक्रिया की स्क्रिप्ट लेती हैं। अगर उनमें थोड़ी भी शर्म है, तो उन्हें राज्यसभा सांसद के रूप में इस्तीफा दे देना चाहिए और भाजपा के टिकट पर राज्यसभा का रास्ता चुनना चाहिए। अगर वह राज्यसभा में रहना चाहती हैं, तो उन्हें भाजपा से टिकट लेना चाहिए।" 

आतंकी को बचाने के लिए लड़ाई लड़ी- मालीवाल 

मालीवाल ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "आज दिल्ली के लिए बहुत दुखद दिन है। आज एक ऐसी महिला को दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाया जा रहा है, जिसके परिवार ने आतंकवादी अफजल गुरु को फांसी से बचाने के लिए लंबी लड़ाई लड़ी। उसके माता-पिता ने आतंकवादी अफजल गुरु को बचाने के लिए माननीय राष्ट्रपति को दया याचिका लिखी थी। उनके अनुसार, अफजल गुरु निर्दोष था और उसे राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया गया था।" उन्होंने पोस्ट में लिखा, "हालांकि आतिशी मार्लेना सिर्फ एक 'डमी सीएम' हैं, फिर भी यह मुद्दा देश की सुरक्षा से जुड़ा है। भगवान दिल्ली की रक्षा करें!" 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News