राघव चड्ढा संग डेटिंग की खबरों के बीच मनीष मल्होत्रा के घर स्पॉट हुईं परिणीति चोपड़ा, लोग बोले-शादी की हो रही तैय़ारियां!

punjabkesari.in Monday, Mar 27, 2023 - 10:32 AM (IST)

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के युवा सदस्य और सासंद राघव चड्ढा और फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को पिछले कुछ दिनों में दो बार एक साथ देखा गया और इससे संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर खूब साझा किए जा रहे हैं। इस बारे में ना तो चड्ढा और ना ही चोपड़ा की ओर से कोई आधिकारिक स्पष्टीकरण आया है। चड्ढा 34 साल के हैं। वे राज्यसभा के  सबसे युवा सदस्य हैं।  वहीं अब हाल ही में दोनों की शादी की खबरों की अफवाहे उड़ रही है जिस बीच  परिणीति चोपड़ा  डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के मुंबई स्थित घर पर स्पॉट हुईं, जिसके बाद एक्ट्रेस की शादी की अटकलों में तेजी आ गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

'आप मुझसे राजनीति के बारे में सवाल करें, परिणीति के बारे में नहीं।
 पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में परिणीति चोपड़ा काले ड्रैस में नजर आ रही हैं।  जिस पर लोगों ने तरह तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए है। एक यूजर ने लिखा, "मुझे उम्मीद है कि आउटफिट पिंक नहीं होगी." वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "मुझे उम्मीद है कि वह अपनी शादी के दिन कुछ चमकीले और लाल रंग की पोशाक पहनेंगी, मुझे शादी के दिन पेस्टल रंग पसंद नहीं हैं." ऐसे ही कई फैंस ने उनके लिए हार्ट इमोजी शेयर किया है। हाल ही में वीडियो वायरल होने पर जब   दिल्ली में राघव से शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, वह उन्हें बता देंगे कि उनकी शादी कब होगी। इसके साथ ही राघव ने कहा कि 'आप मुझसे राजनीति के बारे में सवाल करें, परिणीति के बारे में नहीं।

आज आपको चुप रहना चाहिए...राघव को सभापति की मीठी झिड़की
वहीं बता दें कि राघव और  परिणीति के डिनर और लंच डेट की खबरों का प्रभाव बिते हफ्ते शुक्रवार राज्यसभा में दिखा और सभापति जगदीप धनखड़ ने उनके नाम का उल्लेख मुस्कुराते हुए किया और कहा कि सोशल मीडिया में आज उनकी काफी चर्चा है। उच्च सदन में सभापति की ओर से यह प्रतिक्रिया उस समय आयी जब वह नियम 267 के तहत नोटिस देने वाले सदस्यों के नाम और उनके नोटिस के विषय की जानकारी सदन को दे रहे थे। इसी क्रम में जब चड्ढा का नाम आया तो धनखड़ के मुंह पर बरसस ही मुस्कान आ गयी। चड्ढा ने भगोड़े मुहुल चोकसी के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस वापस लेने के संबंध में इंटरपोल के समक्ष मजबूती से पक्ष रखने में सरकार की विफलता पर चर्चा कराने का नोटिस दिया था। सभापति जब चड्ढा के नोटिस का विषय पढ़ चुके तो आप सदस्य ने कुछ कहना चाहा। किंतु धनखड़ ने उन्हें मीठी झिड़की देते हुए कहा,आपने सोशल मीडिया में पहले से ही काफी स्पेस ले रखी है। आज आपको चुप रहना चाहिए।


PunjabKesari

 

काफी पुरानी है दोनों की दोस्ती
 रिपोर्ट्स के मुताबिक, राघव-परिणीति दोनों इंग्लैंड में पढ़ाई के दौरान से ही जानते है। परिणीति ने मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल में पढ़ाई की है, जबकि राघव ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में पढ़ाई की। परिणीति और राघव को इग्लैंड में 'भारत यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर ऑनर्स' के सम्मान से नवाजा गया था। इस इवेंट में 75 लोगों को अवॉर्ड दिया गया था। इसमें ब्रिटिश यूनिवर्सिटी से पढ़ाई करने वाले स्टूडेंट को सम्मानित किया गया था।
 

पेशे से चार्टेड अकाउंटेंट हैं राघव चड्‌ढा
बता दें कि राघव चड्‌ढा जहां पंजाब से राज्यसभा सांसद हैं वहीं वह वो आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बेहद करीबीब भी है। इतना ही नहीं नेता के साथ साथ वो पेशे से चार्टेड अकाउंटेंट हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News