आम आदमी पार्टी ने खुद 'हैक' किया अपना ट्विटर अकाउंट!, फिर बताई ये वजह

punjabkesari.in Thursday, Sep 03, 2020 - 03:15 PM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन आधिकारिक ट्विटर अकॉउंट में से एक narendramodi_in ट्विटर अकॉउंट को गुरुवार तड़के साइबर अपराधियों ने हैक कर लिया। पीएम मोदी के ट्विटर अकाउंट के हैक की खबर अभी सुर्खियों में ही है कि आम आदमी पार्टी (AAP) के आधिकारिक हैंडल से ट्वीट हुआ कि वह भी 'हैक' कर लिया गया है। AAP के आधिकारिक ट्विटर पेज पर ट्वीट में एक फोटो थी जिसमें लाल अक्षरों में Hacked लिखा था और उसके साथ कैप्शन में एक ही शब्द था-Alert! पहले तो सभी को यही लगा कि AAP का ट्विटर हैंडल भी हैकर्स के निशाने पर आ गया है लेकिन जब फोटो को ध्यान से देखा जाए तो सच्चाई समझ आती है।

PunjabKesari

दरअसल AAP की सोशल मीडिया टीम ने यह सब बस लोगों का ध्‍यान खींचने के लिए किया यानि यह कह सकते हैं कि AAP ने खुद ही अपना अकाउंट हैक कर लिया। जब आप Hacked वाली तस्वीर पर क्लिक करेंगे तो  उसमें नीचे लिखा था, "अब जब आपका ध्‍यान हम पर है, हम आपको सिर्फ यही बताना चाहते हैं कि भारत की बेरोजगारी 45 साल के उच्‍चतम स्‍तर पर पहुंच गई है। जीडीपी वृद्धि दर 40 साल के न्‍यूनतम स्‍तर पर है कि कोविड-19 के मामले एक दिन में 83000 का आंकड़ा पार कर गए हैं जो दुनिया में सबसे ज्‍यादा है।"

 

AAP के इस ट्वीट पर यूजर्स ने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी, किसी ने लिखा कि लोगों को मूर्ख बनाने में आप नहीं सुधरेंगे तो किसी ने देश की गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा। बता दें कि ट्विटर ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निजी वेबसाइट से जुड़े अकाउंट को हैक कर लिया गया था जिसे बाद में ठीक कर दिया गया । ट्विटर के प्रवक्ता ने ईमेल के जरिए दिए गए बयान में कहा कि हमें इसकी जानकारी है और हमने हैक किए गए अकाउंट को सुरक्षित करने के लिए कदम उठाए हैं। हम सक्रियता से स्थिति की जांच कर रहे हैं। इस वक्त, हमें अन्य किसी अकाउंट के प्रभावित होने की जानकारी नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News