'आम आदमी पार्टी आंधी है, उसे कोई रोक नहीं सकता', सिसोदिया की गिरफ्तारी पर केजरीवाल ने तोड़ी चुप्पी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 01, 2023 - 07:09 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पहली बार मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के इस्तीफे पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अति कर रहे हैं। ऐसा ही घमंड इंदिरा गांधी को हुआ था। जब अति हो जाती है तो ऊपरवाला झाड़ू चलाता है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी आंधी है, उसे कोई रोक नहीं सकता। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता घर-घर जाकर लोगों को मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के इस्तीफे के बारे में समझाएंगे।

केजरीवाल ने कहा कि शराब नीति तो बहाना है, इनका असली मक़सद दिल्ली के कामों को रोकना है। क्योंकि जो काम हमने कर दिखाया वो ये नहीं कर सकते। इनसे सालों से एक स्कूल, हॉस्पिटल ठीक नहीं हुआ। दिल्ली के काम नहीं रुकेंगे, पहले 80 की Speed से काम होता था तो अब 150 की स्पीड से काम होगा।

दिल्ली सीएम ने कैबिनेट विस्तार के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि आतिशी मार्लोना और सोरभा भारद्वाज को कैबिनेट में शामिल किया जाएगा। यह दोनों विधायक विभागों को संभालेंगे। केजरीवाल ने सिसोदिया को बेकसूर बताते हुए कहा कि 100 करोड़ खाने वाले के घर से 10000 रुपये भी नहीं मिले। मिलेंगे कहां से जब पैसे खाए ही नहीं थी।

बता दें कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गिरफ्तारी के बाद मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। सिसोदिया के साथ-साथ दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने भी मंत्री पद से त्यागपत्र दे दिया। दोनों के इस्तीफे सीएम केजरीवाल ने राज्यपाल को भेज दिए हैं और उनके विभागों का आवंटन कर दिया है। सीएम केजरीवाल ने परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत को पीडब्ल्यू और वित्त मंत्रालय समेत करीब 10 विभाग दिए हैं, जबकि राजकुमार आनंद को शिक्षा मंत्रालय समेत 8 विभागों का जिम्मा सौंपा गया है। दिल्ली में जल्द ही कैबिनेट विस्तार कर आतिशी और सौरभ भारद्वाज को मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा।

इससे पहले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को दिल्ली शराब घोटाले के आरोप में सीबीआई ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया था। सीबीआई ने करीब 8 घंटे की पूछताछ के बाद सिसोदिया को गिरफ्तार किया और अगले दिन यानी सोमवार को दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। जहां कोर्ट ने उन्हें पांच दिन की सीबीआई रिमांड पर भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News