एक और मुसीबत में फंसी आम आदमी पार्टी!

punjabkesari.in Saturday, Apr 15, 2017 - 03:33 PM (IST)

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) की मुसीबतें कम होती नजर नहीं आ रहे है। पार्टी के राऊज ऐवन्यू कार्यालय को खाली कराने का नोटिस देने के बाद लोक निर्माण विभाग ने अब दिल्ली के श्रम मंत्री गोपाल राय के विशेष कत्र्तव्यनिष्ठ अधिकारी (ओएसडी) अभिनव राय को भी अब नोटिस थमा दिया है।

रोहतास नगर से आप पार्टी की विधायक सरिता सिह के पति अभिनव को श्रम मंत्री का ओएसडी नियुक्त किए जाने पर ई-9 मॉडल टाउन स्थित टाईप थ्री का मकान आवंटित किया गया था। पूर्व नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक वी के शुंगलू की तीन सदस्यीय कमेटी ने जिन 404 फाइलों की जांच की थी उसमें अभिनव को मकान आवंटित करने का मामला भी था। रिपोर्ट में अभिनव के नियुक्ति आधार को गलत ठहराया गया है और उन्हें आवंटित मकान को खाली करने का नोटिस दिया गया है। 

इससे पहले विभाग ने आप पार्टी को राऊज ऐवन्यू स्थित कार्यालय को खाली करने का नोटिस दिया था। शुंगलू कमेटी ने इस आवंटन को लेकर भी आपत्ति जतायी थी। शीला दीक्षित सरकार के समय यह बंगला ऊर्जा मंत्री हारून यूसुफ को आवंटित था।   विभाग के एक अधिकारी ने अभिनव को नोटिस दिए जाने के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि दो सप्ताह पहले मकान खाली करने के लिए सामान्य नोटिस भेजा गया था किन्तु अभी तक मकान खाली नहीं किए जाने पर दोबारा नोटिस भेजा गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News