गैर-धर्म के युवक ने पहचान छिपाकर हिंदु युवती से बनाए संबंध, पीड़िता ने सुनाई आपबीती

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2023 - 08:22 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पूर्वोत्तर दिल्ली के करावल नगर इलाके में पहचान छिपाकर 22 वर्षीय युवती के साथ कथित बलात्कार करने और उसे धमकी देने को लेकर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि युवती ने शुक्रवार को करावल नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उसने आरोप लगाया कि शाहरुख नाम के एक व्यक्ति ने अपनी पहचान छिपाकर अक्टूबर 2020 में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

अधिकारी ने बताया कि इस साल जनवरी में जब युवती को उसके धर्म के बारे में पता चला तो उसने संबंध समाप्त करने का प्रयास किया। पुलिस ने बताया कि शाहरुख ने कथित तौर पर व्हाट्सएप वीडियो कॉल के जरिए युवती की जानकारी के बिना उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो ले लिए थे। उसने कथित तौर पर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो साझा करने की धमकी देकर उस पर संबंध जारी रखने का दबाव बनाया।

अधिकारी ने बताया कि करावल नगर पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी सीलमपुर इलाके में एक दर्जी की दुकान पर काम करता है और उसने अपने मकसद को पूरा करने के लिए पहचान छिपाकर युवती से दोस्ती की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News