पाकिस्तान से मिलने आए युवक-युवती ने पूछा प्रेमानंद महाराज से ये सवाल, खिलखिलाते हुए संत ने दिया ऐसा जवाब

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2024 - 03:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क: वृंदावन के फेमस महाराज संत प्रेमानंद महराज से मिलने के लिए लोग दुर-दुर से आते है। देश ही नहीं विदेश के भी कई लोग उनसे मिलने के लिए आते है।सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पकिस्तान से आए एक कपल को देखा जा सकता है। हालांकि उनसे मिललने के लिए उनके भक्त हमेशा बेताब रहते है। दुनिया के कोने-कोने से सत्संग सुनने के लिए आने वाले लोगों में पकिस्तान से आने वाले लेग भी शामिल हो गए हैं। 

पाकिस्तान से आए हिंदू भक्त युवक और युवती ने प्रेमानंद महाराज से पूछा कि मोबाइल से सत्संग सुनने से मोबाइल पर ही भगवान मिलेंगे क्या? इस पर प्रेमानंद महाराज ने काफी मजेदार जवाब दिया कि तुम्हारा मोबाइल आया है कि तुम आये हो। इसके बाद महाराज जी जोर-जोर से हंसने लगते हैं और कहते हैं कि कलियुग का बहुत बड़ा प्रसाद है यंत्र, वृंदावन हर कोई रोज नहीं आ सकता लेकिन मोबाइल से तो आप रोज देख सकते हो, यहां की कथा।




शख्स से महाराज जी से क्या बोला?
महाराज जी आगे कहते हैं कि सब कुछ मानने पर है मोबाइल में कथा देखो और मान लीजिए कि हम यहां पर ही बैठे हैं। वृंदावन का आनंद तो रोज आपको घर बैठे ही मिल जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि यह पकिस्तान तो अपना ही घर है यह तो हमारे ही घर का हिस्सा है। महाराज जी ने कहा मोबाइल का प्रभाव ही था तभी आप सभी लोग हमारे सामने बैठे हुए हैं। मोबाइल से सत्संग सुनने में भी लाभ है। बता दें यह वायरल वीडियो कुछ महीने पहले की बताई जा रही है।

देश-दुनिया की खबरें पढ़ने के लिए पंजाब केसरी के व्हाट्सएप चैनल पर जुड़ें Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News