बाराबंकी का छात्र चंद मिनटों में बना करोड़पति, खाते में आई पांच करोड़ से अधिक राशि

punjabkesari.in Monday, Mar 19, 2018 - 05:14 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बाराबंकी जिले के कक्षा बारहवीं का छात्र उस वक्त हैरान हो गया, जब उसके खाते में अचनाक 5 करोड़ 55 लाख 55 हजार 555 रुपये आ गए। यह छात्र चंद मिनटों में करोड़पति बन गया। उसके लिए सोमवार का दिन यादगार बन गया क्योंकि वह अचानक कंगाल से करोड़पति बन गया।

बैंक की लापरवाही आई सामने
लखनऊ से सटे बाराबंकी जिले में सोमवार को एक मामला सामने आया हैं। जिले में एक इंटर का छात्र पलभर में करोड़पति बन गया। उसके खाते में 5 करोड़ 55 लाख 55 हजार 555 रुपये आ गये। दरअसल, छात्र के फोन पर एक मैसेज मिला, जिसमें उसके बैंक खाते से संबंधित जानकारी थी। उसे देखकर वह चौंक गया, छात्र को समझ नहीं आ रहा था कि यह सब कैसे हो गया। उसकी दुनिया चंद मिनटों में आबाद हो गई। उसने यह बात अपने परिवार को बताई तो वह भी सोच में पड़ गए। हालांकि बाद में परिजनों को पता चला कि यह घटना बैंक की लापरवाही के कारण हुई है। वहीं बैंक अधिकारी इस मामले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

छात्र के अकाउंट में जमा राशि भी काटी गई
बाराबंकी में आवास विकास कॉलोनी निवासी छात्र केशव शर्मा का स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में सेविंग अकाउंट है। केशव के फोन पर बैंक की तरफ से एक मैसेज आया। मैसेज के बाद केशव को पता चला कि उसके बैंक अकाउंट में अचानक 5 करोड़ 55 लाख 55 हजार 555 रुपए आ गए हैं। इतनी बड़ी राशि उनके खाता में आने के चंद घंटे बाद ही वापस हो गई। इसमें छात्र के अकाउंट से वह रकम भी चली गई जो उसे अकाउंट में पहले से पड़ी थी। छात्र के पिता नरेंद्र शर्मा ने बताया कि उनके बेटे केशव शर्मा के अकाउंट में खाते में पहले से करीब डेढ़ लाख रुपए जमा थे। अब वह रकम भी अकाउंट में नहीं दिख रही है। जिससे वह काफी परेशान हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News