वह चिल्लाता रहा और भीड़ उसे मारती रही, पिता को ही बना दिया बच्चा चोर(Video)

punjabkesari.in Saturday, Jul 07, 2018 - 03:22 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बच्चा चार गिरोह के घुमने की अफवाह देश भर में आग की तरह फैलती जा रही है। अफवाहों के जरिये उकसायी गयी भीड़ अब तक कई लोगों की जान ले चुकी है। ऐसा ही ए​क मामला कर्नाटक के मेंगलुरु का भी सामने आया है। जहां उग्र भीड़ ने अपने ही बच्चे को ले जा रहे शख्स पर हमला कर दिया। भीड़ ने 30 साल के शख्स को पीट पीट कर अधमरा कर दिया। 


ये मामला 5 जुलाई का बताया जा रहा है। दक्षिणी कर्नाटक के बेलथांगडी के उजिरे में खालिद अपनी डेढ़ साल की बच्ची को रिक्शे पर लेकर जा रहा था। इस दौरान उसने किसी बीत को लेकर बच्ची को डांट दिया जिस कारण वो रोन लग गई। बच्ची को रोता देख दो बाइक सवारों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। इसी बीच उन्होंने खालिद को रिक्शा से खींचते हुए पीटना शुरू कर दिया। कुछ और लोग भी वहां पहुंच गए और उन्होंने भी खालिद को मारना शुरू कर दिया। हालांकि इसी बीच पीड़ित चिल्लाता रहा कि वह बच्ची का पिता है बावजूद इसके भीड़ उसे पीटती रही। 
PunjabKesari
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खालिद को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया। जब उससे पूछताछ की गई तो पता चला कि बच्ची का पिता है। पूछताछ में पता चला कि खालिद की अपनी पत्नी से लड़ाई हो गई थी। इसके बाद वह अपनी बच्ची को लेकर घर से चला आया था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार खालिद ने शराब पी रखी थी, जिस इस कारण उसने बच्ची पर रास्ते में पीट दिया। जिसे देख युवकों ने उसे बच्चा चोर समझ लिया। दरअसल व्हाट्स ऐप पर ऐसी अफवाहें फैलाई गई कि बच्चा चोरों का एक गैंग इलाके में सक्रिय है। इन्हीं अफवाहों के चलते पिछले कुछ महीनों के दौरान 'बच्चा चोर' होने के शक में भीड़ द्वारा पिटाई की 20 से ज्यादा घटनाएं सामने आ चुकी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News