मंगलुरु में दर्दनाक हादसा, निर्माणाधीन बहुमंजिला इमारत की नींव धंसने से एक मजदूर की मौत

punjabkesari.in Thursday, Jul 04, 2024 - 01:46 AM (IST)

मंगलुरुः मंगलुरु शहर के बालमट्टा इलाके में बुधवार दोपहर एक निर्माणाधीन बहुमंजिला इमारत की नींव धंसने से वहां काम कर रहे एक मजदूर की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। 

अधिकारी ने बताया कि निर्माण स्थल पर काम कर रहे बिहार और उत्तर प्रदेश के दो मजदूर नींव धंसने से लगभग बीस फीट गहरे गड्ढे में फंस गये। उन्होंने बताया कि कई घंटे की मशक्क्त के बाद बिहार के 18 वर्षीय राजकुमार को जिंदा निकाल लिया गया जबकि उत्तर प्रदेश के 30 वर्षीय चंदन को बचाया नहीं जा सका। 

मंगलुरु के पुलिस आयुक्त अनुपम अग्रवाल ने बताया कि बालमट्टा इलाके में आज अपराह्न करीब साढ़े बारह बजे हुए इस हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्होंने बताया कि घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। हादसा बालमट्टा इलाके में उस वक्त हुआ जब बहुमंजिला इमारत की नींव की खुदाई के दौरान मिट्टी धंस गई। 

अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य प्रारंभ किया। दक्षिण कन्नड़ जिले के उपायुक्त मुल्लाई मुहिलान और पुलिस आयुक्त अनुपम अग्रवाल ने दुर्घटनास्थल पर पहुंचकर बचाव कार्य का जायजा लिया। पुलिस के मुताबिक अबतक मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया है। पुलिस ने घटना के संबंध में प्राथमिकी दर्ज किए जाने की भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News