VIDEO: तेज रफ्तार कार ने दोपहिया वाहन को मारी जोरदार टक्कर, हवा में उछलकर 30 फीट दूर गिरी महिला पुलिसकर्मी

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2024 - 03:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश भर में सड़क हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला चेन्नई से सामने आया है, जहां एक तेज रफ्तार कार ने 24 वर्षीय महिला पुलिस अधिकारी की स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद महिला हवा में उछल कर सड़क से दूर जाकर गिरी। हादसे में महिला गंभीर रुप से घायल हो गई है। घटना के बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है। 

चेन्नई पुलिस के मुताबिक, यह दुर्घटना उस समय हुई, जब चेन्नई के थिरुमुलईवायल इलाके की निवासी पवित्रा पोरुर के महिला पुलिस थाने से अपने घर जा रही थी, जहां वह तैनात थी। पुलिस ने बताया कि तेज रफ्तार कार ने तेज मोड़ लेते समय नियंत्रण खो दिया और सड़क के विपरीत दिशा में जाने के बाद पवित्रा की स्कूटी को टक्कर मार दी।


घटना के सीसीटीवी फुटेज में तेज रफ्तार कार ने पवित्रा की स्कूटी को सामने से टक्कर मारी, जिसके बाद वह हवा में उछलकर 30 फीट दूर जा गिरी। घटना के बाद पवित्रा को गंभीर हालत में रामचंद्र अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और वाहन को जब्त कर लिया। मामले में मुकदमा दर्ज कर फरार चालक की तलाश शुरू कर दी गई है

देश-दुनिया की खबरें पढ़ने के लिए पंजाब केसरी के व्हाट्सएप चैनल पर जुड़ें Click Here

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News