पूर्वी दिल्ली के जगतपुरी में DTC बस में लगी भीषण आग, सवार थे 50 यात्री... मच गई चीख-पुकार (देखें VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2024 - 02:44 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पूर्वी दिल्ली के जगतपुरी इलाके में बृहस्पतिवार को दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) की एक बस में आग लगने से वह पूरी तरह जलकर खाक हो गई। बस में करीब 50 यात्री सवार थे जो पूरी तरह सुरक्षित हैं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि बस में आग लगने के तुरंत बाद सभी यात्रियों को बचा लिया गया, जिससे हादसे में कोई घायल नहीं हुआ।

दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) के अधिकारी अनूप सिंह ने कहा कि सुबह 9:42 बजे फोन के माध्यम से सूचना मिली और आग बुझाने के लिए तीन दमकल वाहनों को मौके पर भेजा गया। सिंह ने बताया कि आग लगने का कारण वाहन के ‘एयर कंडीशनिंग सिस्टम' में ‘शॉर्ट सर्किट' होने का संदेह है। उन्होंने बताया कि घटना के समय डीटीसी की बस सीमापुरी जा रही थी।

Delhi: A DTC bus on route no. 340 caught fire near the Jagatpuri red light in Shahdara district. Fortunately, all passengers were safely evacuated before the bus was completely destroyed. Three fire brigades arrived at the scene to control the blaze.

STO Anup singh says, "The… pic.twitter.com/oYrUFvGRtM

— IANS (@ians_india) August 29, 2024


प्रत्यक्षदर्शी सुरेंद्र भोला ने बताया कि एक मोटरसाइकिल सवार ने बस के इंजन से धुआं निकलता देखा और बस चालक को इसकी जानकारी दी। चालक ने तुरंत बस रोक दी तथा यात्रियों को उतरने के लिए कहा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस में 50 यात्री सवार थे और सभी सुरक्षित हैं। डीएफएस अधिकारी ने बताया कि इस घटना के कारण जगतपुरी यातायात बत्ती के पास भारी जाम लग गया, जिससे अन्य यात्रियों को भी परेशानी हुई। बाद में यातायात पुलिस ने यातायात को नियंत्रित किया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News