UP से Odisha जा रही बस 20 फीट नीचे खाई में गिरी, चार श्रद्धालुओं की मौत

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 07:06 PM (IST)

भुवनेश्वरः ओडिशा के जलेश्वर में राष्ट्रीय राजमार्ग 60 पर शुक्रवार देर रात बस के पलट जाने से एक महिला सहित चार तीर्थयात्रियों की मौत हो गई और 45 अन्य घायल हो गये। पुलिस ने शनिवार को बताया कि यह दुर्घटना जलेश्वर पुलिस थाने की सीमा के अंतर्गत चलंती चक के पास देर रात करीब 12:45 बजे हुई।

उत्तर प्रदेश से 57 यात्रियों को लेकर पुरी जा रही पर्यटक बस सड़क से फिसलकर लगभग 20 फीट नीचे एक खेत में गिर गई। घायलों को स्थानीय जीके भट्टर अस्पताल में भर्ती कराया गया, और उनमें से 14 को बाद में जिला मुख्यालय अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां उनका सर्जरी और आर्थोपेडिक वाडर् में इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के समय अधिकतर यात्री सो रहे थे। संदेह है कि चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया, जिससे यह घटना हुई।

अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट सुधाकर नायक ने बताया कि घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने जिला मुख्यालय अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। फायर ब्रिगेड और पुलिस कर्मियों द्वारा चालक का दरवाजा काटकर पलटी हुई बस से यात्रियों को बचाया गया। मामूली रूप से घायल तीर्थयात्रियों को उनके घर वापस भेजने की व्यवस्था की जा रही है। उन्होंने बताया कि चालक, सहायक कर्मी और ट्रैवल एजेंट को हिरासत में लिया गया है और जांच जारी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News