नाबालिग पड़ोसी, खूनी साजिश और मर्डर...16 साल के लड़के ने ही कर दी पड़ोस में रहने वाली 9 साल की लड़की की हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2024 - 06:06 AM (IST)

नेशनल डेस्कः हरियाणा के गुरुग्राम की एक हाउसिंग सोसाइटी में सोमवार को 16 वर्षीय लड़के ने पड़ोस में रह रही नौ साल की लड़की की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी और बाद में उसके शव को आग लगा दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि लड़की ने आरोपी को उसके फ्लैट से आभूषण चुराते समय रंग हाथों पकड़ लिया था, इसलिए उसने इस कृत्य को अंजाम दिया।

पुलिस ने बताया कि लड़की और आरोपी दोनों के परिवार गुरुग्राम के सेक्टर 107 स्थित सिग्नेचर ग्लोबल सोलेरा के दो अलग-अलग टावर में रहते हैं और उनके बीच अच्छे संबंध थे। उसने बताया कि जब आरोपी ने सोमवार सुबह करीब 11 बजे कथित तौर पर लड़की के घर से चोरी की थी तो उस दौरान लड़की की मां आरोपी के घर पर थी। लड़की चौथी कक्षा में पढ़ती थी।

पुलिस ने बताया कि आरोपी दसवीं कक्षा का छात्र है, हालांकि पुलिस ने अब उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पहले दावा किया था कि दो चोर घर में घुस आए थे और उन्होंने लड़की की हत्या की थी, लेकिन बाद में आरोपी ने हत्या की बात कबूल की। उसने बताया कि आरोपी ने जुर्म कबूलने के दौरान बताया कि उसने 20,000 रुपये का कर्ज चुकाने के लिए आभूषण चुराए थे। पुलिस ने बताया कि इस मामले में राजेंद्र पार्क थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News