यह शख्स अपनी बहन के कपड़े पहनकर घूम रहा था बाजार, वजह चौंका देगी आपको

punjabkesari.in Friday, Jul 29, 2016 - 11:44 AM (IST)

नई दिल्ली: इंदौर में हैरान कर देने वाला मामला देखने को मिला जहां शादी न होने पर एक शख्स अपने बहन के कपड़े पहनकर बाजार में घूमता था। इस शख्स का नाम मुर्तजा है और वह 36 साल का है। 

 
बाबा के कहने पर किया यह टोटका
जानकारी मुताबिक मुर्तजा की शादी नहीं हो रही थी। इसलिए एक बाबा ने उसे शादी के लिए एक टोटका करने की सलाह दी। बाबा ने कहा कि यदि उसे बीवी चाहिए तो औरत बनकर घूमने का टोटका करना पड़ेगा। उसने मुर्तजा को चार गुरुवार सुबह-सुबह अंडरगारमेंट्स से लेकर सभी औरतों वाले कपड़े पहनकर बाजार में घूमने को कहा। मुर्तजा के पिता की मौत हो चुकी है और मां और बहन फिलहाल विदेश में रहते हैं इसलिए वह अपनी बहन के कपड़े पहनकर ये टोटका कर रहा था। 
 
सच्चाई जानकर पुलिस भी रह गई हैरान
इस बात का खुलासा उस समय हुआ जब मुर्तजा को लोगों ने बुर्का पहनकर बाजार में घूमते देखा। उसकी चाल-ढाल देखकर लोगों को शक हुआ कि वह महिला ने कोई मर्द है। लोगों ने तुंरत पुलिस को इस बात की शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मुर्तजा को गिरफ्तार कर लिया। जब थाने ले जाकर जब अधिकारियों ने उससे पूछताछ की तो सच्चाई जानकर सब हैरान रह गए। दरअसल ये शख्स किसी अपराध के लिए नहीं बल्कि शादी के लिए बुर्का पहनकर बाजार में घूम रहा था। इसके बाद पुलिस ने मुर्तजा को फिर दोबारा ऐसी हरकत ने करने की चेतावनी देकर छोड़ दिया। 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News