महाराष्ट्र: नशीला पदार्थ देकर 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया भर्ती

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 05:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क. महाराष्ट्र के जालना शहर में एक अज्ञात व्यक्ति ने नौ साल की एक लड़की को कथित तौर पर नशीला पदार्थ देकर उससे दुष्कर्म किया तथा उसे सड़क पर अकेला छोड़ दिया। पुलिस ने सोमवार को बताया कि यह घटना चंदनझिरा इलाके में रविवार रात करीब 11 बजे की है। लड़की को गंभीर हालत में एक जिला अस्पताल ले जाया गया और बाद में छत्रपति संभाजीनगर में गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। 


पुलिस अधीक्षक अजय कुमार बंसल ने पत्रकारों को बताया कि लड़की की हालत खतरे से बाहर है। पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है। प्रारंभिक सबूत के मुताबिक, अपराध में एक व्यक्ति के शामिल होने का संदेह है। इस घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने छत्रपति संभाजीनगर सड़क को अवरुद्ध कर दिया और दोषी को पकड़ने की मांग की। 


पुलिस के अनुसार, अपराध में लिप्त व्यक्ति ने लड़की को उस समय उसके घर से उठाया जब वह अकेली थी। उसे नशीला पदार्थ दिया और उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद वह उसे एक सड़क पर छोड़कर फरार हो गया।  पीड़िता अपनी मां के साथ रहती है, जो किसी काम से घर से बाहर गई थी। जब महिला घर लौटी तो उसे अपनी बेटी नहीं मिली। काफी देर ढूंढने के बाद उसे पास की एक सड़क पर लड़की मिली। इसके बाद महिला ने चंदनझिरा पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News