8 साल के बच्चे को अगवा कर की हत्या, दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 01:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बाहरी दिल्ली के बवाना इलाके से तीन दिन पहले आठ वर्षीय मासूम बच्चे को अगवा करने का मामला सामने आया था। पुलिस ने मासूम बच्चे की लाश पुलिस ने बरामद कर ली। बताया जा रहा है कि बच्चे का अपहरण करने और बाद में उसकी हत्या करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की निशानदेही पर बच्चे की लाश बरामद की गई है।

इस मामले में दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बवाना इलाके से 8 साल का मासूम बच्चा अचानक 26 फरवरी अपने घर से लापता हो गया था, जिसके बाद से उसकी तलाश जारी है। इस संबंध में पुलिस में परिजनों द्वारा शिकायत दर्ज करवाई गई थी।   

PunjabKesari

जांच पड़ताल में पाया गया है कि बच्चे के पड़ोस में रहने वाला गयासुद्दीन नाम का एक शख्स इलाके में एलपीजी सिलेंडर डिलीवरी मैन के रूप में काम करता है। पुलिस द्वारा उक्त व्यक्ति पर गहरा शक जताया गया। 54 वर्षीय गयासुद्दीन की तलाश का फैसला लिया गया और इस काम के लिए एक अलग टीम का गठन किया गया। लोकेशन ट्रेस करने पर पंजाब के लुधियाना से मिली, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने उसे अरेस्ट किया।  

पूछताछ में आरोपी गयासुद्दीन ने खुलासा किया कि उसने बच्चे को अगवा करके उसकी हत्या कर दी और उसकी लाश को बवाना में डीएसआईआईडीसी के जंगली इलाके में फेंक दिया था।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News