4 हजार रुपये लगाकर एक ही झटके में 8 करोड़ का मालिक बन गया ये कारपेंटर

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2024 - 11:03 AM (IST)

नेशनल डेस्क: भगवान जिसे देता है उसे छप्पड़ फाड़ देता है कुछ ऐसा ही एक मामला उस समय देखने को मिला जब एक व्यक्ति की 4 हज़ार की इंवेस्टमेंट 8 करोड़ में बदल गई। दरअसल,  इस शख्स की करोड़ों की लॉटरी लग गई और वो भी महज चार हजार रुपये में। शख्स का नाम डेवसन एल्व्स मार्टिंस है, जो अमेरिका के मैसाच्युसेट्स के रहने वाले हैं।

डेवसन पेशे से एक कारपेंटर। एक रिपोर्ट के मुताबिक, डेवसन हमेशा ही लाॅटरी जीतने का सपना देखते थे। और इस बार उनकी किस्मत ने साथ दिया और सारी जिंदगी पलट दी। डेवसन अब करीब 1 मिलियन डॉलर के मालिक है। ये उनके लिए काफी खुशी का मौका था, लेकिन इसके साथ ही उनके मन में ये भी चल रहा था कि वो और भी बड़ी लॉटरी जीत सकते हैं. इसलिए उन्होंने करीब चार हजार रुपये खर्च कर एक और लॉटरी का टिकट खरीदा और इस बार उनके लक ने साथ दिया और वह करोड़ों के मालिक बन गए। 
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, डेवसन 1 मिलियन डॉलर यानी करीब 8.24 करोड़ रुपये की लॉटरी जीत गए थे और एक ही झटके में करोड़ों के मालिक बन बैठे थे. लॉटरी वेबसाइट के मुताबिक, डेवसन करीब 20 लाख लोगों में से एक हैं, जिनके हाथ लॉटरी का ये बंपर जैकपॉट लगा है। वहीं, डेवसन के साथ-साथ उस स्टोर के मालिक को भी फायदा हुआ है, जिसने उन्हें टिकट बेचा था बता दें कि उस दुकानदार को बोनस के रूप में करीब 8 लाख रुपये मिले हैं.

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News