76 साल के रिटायर्ड टीचर ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, शव के किए 12 टुकड़े, इलाके में फैली दहशत

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2024 - 07:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क : बिहार के अरवल जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक रिटायर्ड शिक्षक ने मामूली विवाद को लेकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल यह मामला बिहार के अरवल जिले के मेहंदिया थाना क्षेत्र के जमुहारी गांव में एक सनकी रिटायर्ड शिक्षक द्वारा अपनी पत्नी की निर्मम हत्या की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया। 76 वर्षीय रिटायर्ड शिक्षक बीरबल प्रसाद ने अपनी पत्नी सुमती सिन्हा की धारदार हथियार से हत्या कर दी और शव को कई टुकड़ों में काट दिया। बताया जा रहा है कि बीरबल प्रसाद और उनकी पत्नी के बीच किसी मुद्दे को लेकर झगड़ा हुआ था। गुस्से में आकर बीरबल ने अपनी पत्नी को तेज धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया और शव को कई टुकड़ों में काट डाला।

घटना की जानकारी मिलते ही मेहंदिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और कातिल शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घटनास्थल से धारदार हथियार भी बरामद कर लिया है। पुलिस अब आरोपी शिक्षक से इस हत्याकांड के कारणों के बारे में गहन पूछताछ कर रही है।

मृतका की बड़ी बहू संजू देवी ने बताया कि उस समय घर में कोई मौजूद नहीं था, क्योंकि वह अपने बच्चों को स्कूल से लाने गई थी। इस दौरान घर का दरवाजा बंद कर बीरबल प्रसाद ने अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी और शव को टुकड़ों में काट दिया। संजू देवी ने कहा कि पहले सास-ससुर के बीच संबंध अच्छे थे, लेकिन हाल ही में किसी बात को लेकर उनके बीच विवाद उत्पन्न हो गया था, जिसका अंत इस भयानक घटना के रूप में हुआ।

पुलिस ने मौके पर बताया कि रिटायर्ड शिक्षक ने अपनी पत्नी की हत्या करके शव को लगभग 12 टुकड़ों में काट दिया है। यहां तक कि महिला के शरीर के विभिन्न हिस्से, जैसे स्तन और पैर की अंगुलियां भी कट गई हैं। पुलिस ने फॉरेंसिक जांच टीम को बुलाया है और घटना के कारणों की गहराई से जांच कर रही है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News